क्वारंटाइन सेंटर व सीएचसी का डीएम ने किया निरीक्षण

संवाद सहयोगी कालपी/कदौरा कालपी नगर में स्थापित सामुदायिक किचन व क्वारंटाइन सेंटर का ड

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 06:26 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 06:26 PM (IST)
क्वारंटाइन सेंटर व सीएचसी का डीएम ने किया निरीक्षण
क्वारंटाइन सेंटर व सीएचसी का डीएम ने किया निरीक्षण

संवाद सहयोगी, कालपी/कदौरा : कालपी नगर में स्थापित सामुदायिक किचन व क्वारंटाइन सेंटर का डीएम ने निरीक्षण किया जिसमें उन्होंने सामुदायिक किचन में साफ सफाई आदि की व्यवस्था परखी। इसके बाद जिलाधिकारी ने कदौरा सीएचसी की व्यवस्थाएं देखीं।

जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन रविवार की दोपहर कालपी महाविद्यालय कालपी में नगर पालिका में स्थापित सामुदायिक किचन व क्वारंटीन सेंटर में व्यवस्था की हकीकत देखी। जहां पर उन्होंने सामुदायिक किचन में साफ सफाई देखी और किचन में बने भोजन की गुणवत्ता को भी परखा। क्वारंटाइन सेंटर पर एक परिवार की महिला अपने बच्चो के साथ भोजन कर रही थी उससे भोजन की गुणवत्ता पूछी उसके बाद उन्होंने बाहर से आने वाले लोगों को क्वारंटाइन कराने की व्यवस्था देखी। इस मौके पर उपजिलाधिकारी कौशल कुमार, ईओ सुशील कुमार, आरआई रामभवन सिंह, लिपिक शिशुपाल सिंह सहित कई कर्मचारी मौजूद रहे।

कदौरा : करोना महामारी नियंत्रण व बचाव हेतु शासन के निर्देशानुसार जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने सीएचसी व ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाले प्रवासियों के लिए गफूर खान महाविद्यालय में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर व कम्युनिटी किचन का निरीक्षण किया। उन्होंने सबसे पहले सीएचसी में साफ सफाई व कोरोना हेल्प डेस्क, कोरोना जांच सेंटर तथा अन्य व्यवस्थाओं को देखा। जो कमियां थी उनको दूर करने के दिशा निर्देश दिए। सीएचसी प्रभारी डॉ. अशोक कुमार चक को निर्देश दिए कि और कहा कि वह लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें। इसके बाद उन्होंने गफ्फूर खान महाविद्यालय में प्रवासियों के लिए बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर की व्यवस्थाएं देखीं। इस दौरान बीडीओ अतिरंजन सिंह, थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी