डीजे वाली गाड़ी पलटी, किशोर समेत दो की मौत

संवाद सूत्र आटा आटा थाना क्षेत्र में परासन मोड़ के पास मंगलवार रात विद्युत पोल से टकराकर डीजे गाड़ी पलट गई। उसके नीचे दबने से 14 वर्षीय किशोर समेत दो की मौत हो गई। मंगलवार को परासन गांव में एक शादी समारोह था। जिसमें डीजे बुकिग पर गया था। समारोह खत्म होने के बाद डीजे गाड़ी वापस लौट रही थी। इसी दौरान परासन मोड़ के पास ही संतुलन बिगड़ने से गाड़ी विद्युत पोल में जा टकराकर पलट गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 06:21 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 06:21 PM (IST)
डीजे वाली गाड़ी पलटी, किशोर समेत दो की मौत
डीजे वाली गाड़ी पलटी, किशोर समेत दो की मौत

संवाद सूत्र, आटा : आटा थाना क्षेत्र में परासन मोड़ के पास मंगलवार रात विद्युत पोल से टकराकर डीजे गाड़ी पलट गई। उसके नीचे दबने से 14 वर्षीय किशोर समेत दो की मौत हो गई।

मंगलवार को परासन गांव में एक शादी समारोह था। जिसमें डीजे बुकिग पर गया था। समारोह खत्म होने के बाद डीजे गाड़ी वापस लौट रही थी। इसी दौरान परासन मोड़ के पास ही संतुलन बिगड़ने से गाड़ी विद्युत पोल में जा टकराकर पलट गई । गाड़ी के नीचे दबने से उस पर सवार 25 वर्षीय शकील पुत्र शौकीन व 14 वर्षीय गोलू पुत्र सगीर अहमद निवासी ग्राम सेंगनपुर थाना अयाना जनपद औरैया नीचे दब गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद वहां अफरातफरी मच गई। इस बीच घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई । गाड़ी के नीचे दबे दोनों के शव बाहर निकलवाए। शवों की पहचान होने के बाद पुलिस ने उनके स्वजन को फोन कर हादसे की सूचना दी। आटा थाना के प्रभारी निरीक्षक शिवगोपाल वर्मा का कहना है कि घटना कैसे हुई इसकी जांच की जा रही है। दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी कब्जे में कर ली गई है। एक ही रात में थीं दो बुकिग, रफ्तार की वजह से हुआ हादसा

दुखद

- दो लोगों की मौत के बाद मातम में डूबे स्वजन

- हादसे के दौरान दो भाई बाल बाल बचे

जागरण संवाददाता, उरई : आटा थाना क्षेत्र के ग्राम परासन मोड़ के पास डीजे गाड़ी पलटने से से दो लोगों की मौत के बाद उनके स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल है। हादसे में दो भाई बाल-बाल बचे हैं। डीजे की एक ही रात में दो शादी समारोह में बुकिग थी। एक जगह काम खत्म होने के बाद जल्दबाजी गाड़ी दूसरी जगह जाने के लिए दौड़ा दी गई। माना जा रहा है कि जल्दबाजी में तेज रफ्तार से गाड़ी दौड़ाना हादसे की वजह बन गई।

औरैया जनपद के ग्राम सेगनपुर निवासी शकील करीब चार से डीजे चला रहा है। मंगलवार को रामपुरा थाना क्षेत्र के पचोखरा गांव से परासन आई बारात में उसका डीजे बुक था। इसके बद रात में ही दूसरी बुकिग में भी लगी थी। केवल एक समारोह में बुकिग सीमित रही होती तो काम खत्म होने के बाद रात में ही उसे नहीं भागना पड़ता और हादसे न होता। शकील के सगे भाई अरसद ,आरिफ भी साथ में डीजे चलाते थे। सहायता के लिए अपने 15 वर्षीय भांजे गोलू पुत्र सगीर अहमद को भी लगा रखा था। किसी ने सोचा भी नहीं था कि रात का सफर इस तरह जानलेवा साबित होगा। शकील व भांजे गोलू की मौके पर ही मौत हो गई। किस्मत अच्छी थी कि गाड़ी पलटने से पहले दो भाई अरसद एवं आरिफ संभलते हुए एक तरफ हो गए अन्यथा वे भी अनहोनी का शिकार हो गए होते। हादसे का खौफनाक मंजर वे शायद लंबे समय तक अपने जेहन से निकाल नहीं पाएंगे। भाई और भांजे की मौत के बाद से उनका रो-रो कर बुरा हाल है। शगीर की मेहनत से ही घर का गुजारा चलता था। उसकी मौत के बाद जीविका का संकट भी खड़ा हो गया है। प्रभारी निरीक्षक शिवगोपाल वर्मा का कहना है कि प्रारंभिक जांच में यही लगता है कि रफ्तार की वजह से हादसा हुआ है।

chat bot
आपका साथी