गड्ढे में डूबे युवक का शव गोताखोरों ने निकाला

संवाद सहयोगी जालौन बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के लिए उठाई गई मिट्टी के स्थान पर गड्ढा में भरे पानी में युवक की डूबने से मौत हुई। गोताखोरों की मदद से दूसरे दिन शव निकाला गया। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सिकरीराजा निवासी राजाराम पटेल के रोड से सटे खेत से बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के लिए मिट्टी उठाई गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 08:02 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 08:02 PM (IST)
गड्ढे में डूबे युवक का शव गोताखोरों ने निकाला
गड्ढे में डूबे युवक का शव गोताखोरों ने निकाला

संवाद सहयोगी, जालौन : बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के लिए उठाई गई मिट्टी के स्थान पर गड्ढा में भरे पानी में युवक की डूबने से मौत हुई। गोताखोरों की मदद से दूसरे दिन शव निकाला गया।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सिकरीराजा निवासी राजाराम पटेल के रोड से सटे खेत से बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के लिए मिट्टी उठाई गई थी। उस स्थान पर काफी गहरा तालाब नुमा गड्ढा हो गया था। जिसमें बारिश का पानी भर गया। सिकरीराजा गांव के ही 19 वर्षीय अमित कुमार व उसका छोटा भाई 16 वर्षीय विवेक अपने दोस्त पंकज के साथ जालौन में बिजली की फिटिग का काम करने के लिए गए थे। शाम को करीब साढ़े 6 बजे वह तीनों बाइक से वापस गांव लौट रहे थे। रास्ते में कीचड़ होने के चलते वह उस गड्ढे के पास रूककर कीचड़ साफ करने लगे। तभी किनारे की मिट्टी धसकने से अमित और विवेक मिट्टी के साथ गड्ढे में चले गए। पंकज ने विवेक का हाथ पकड़कर उसे तो बाहर खींच लिया लेकिन वह अमित को नहीं पकड़ सका। अमित देखते ही देखते गड्ढे में डूब गया। जिसके बाद विवेक व पंकज ने गांव पहुंचकर सूचना दी। ग्रामीण तत्काल मौके पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस व गोताखोरों ने रात 9 बजे तक कोशिश की लेकिन अमित को नहीं ढूंढ सके। रात में बारिश की वजह से दिक्कत होने के चलते खोज बंद कर दी गई। सुबह पुलिस ने औरैया से गोताखोर शिववीर यादव और शिवहरे को बुलाया। लगभग एक घंटे की तलाश के बाद सुबह लगभग 8 बजे अमित का शव पानी के नीचे कीचड़ से बरामद हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी