घर में नग्न अवस्था में मिला युवक का शव

संवाद सहयोगी कालपी नगर के एक घर में 40 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला। वह व्यक्ति घर में अकेला था। घर से बदबू आने पर सभासद व मोहल्ले के लोगों ने पुलिस ने सूचना दी। मोहल्ला इंदिरा नगर निवासी 40 वर्षीय स्वदेश चौधरी का शव उसके घर के एक कमरे में चारपाई पर नग्न अवस्था में मिला।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 08:29 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 08:29 PM (IST)
घर में नग्न अवस्था में मिला युवक का शव
घर में नग्न अवस्था में मिला युवक का शव

संवाद सहयोगी, कालपी : नगर के एक घर में 40 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला। वह व्यक्ति घर में अकेला था। घर से बदबू आने पर सभासद व मोहल्ले के लोगों ने पुलिस ने सूचना दी।

मोहल्ला इंदिरा नगर निवासी 40 वर्षीय स्वदेश चौधरी का शव उसके घर के एक कमरे में चारपाई पर नग्न अवस्था में मिला। पुलिस ने कडी मशक्कत के बाद शव को घर से बाहर निकाला। सभासद अतुल सिंह चौहान ने बताया कि उनके घर के बगल में निक्कू चौधरी का मकान है। स्वदेश चौधरी मानसिक रूप से कमजोर था। स्वदेश के घर से शुक्रवार की शाम से दुर्गंध आई जिससे मोहल्ले व आसपास के लोग परेशान हो गए। जिसके बाद लोगों को शक हुआ तो सभासद अतुल ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा खुलवाने की कोशिश की लेकिन दरवाजा नहीं खुला। जिसके बाद शनिवार की सुबह दुर्गंध और तीव्र हो गई। मौके पर पहुंचे कोतवाल आर के सिंह ने घर में अंदर जाने के लिए सीढ़ी का सहारा लिया लेकिन घर के अंदर कमरे के दरवाजे अंदर से बंद थे जिसके बाद दरवाजे को तोड़ा गया तो भीषण दुर्गंध के कारण नगर पालिका कर्मी बेहाल जो गए। अंदर देखा तो स्वदेश चौधरी का शव चारपाई पर नग्नावस्था में पड़ा था। सावधानी पूर्वक शव को बाहर निकाला गया।मोहल्ले के लोगों ने बताया कि स्वदेश का बडा भाई ह्रदेश व मां एक माह पूर्व लखनऊ चले गए थे जहां उनके परिवार के लोग रहते हैं। स्वदेश भी उनके साथ गया था लेकिन लगभग दस दिन पूर्व वह लखनऊ से वापस आ गया और वह तीन चार दिनों से घर से बाहर नहीं निकला। स्वदेश के चाचा का लड़का अर्जुन शुक्रवार को उसे खाना देने आया लेकिन जब घर का दरवाजा नहीं खुला तो उसने मोहल्ले के लोगों से यह बात बताई जिस पर लोगों को शक हुआ तो मामला की सूचना पुलिस को दी गई। अब मौत की वजह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगी। स्वदेश मानसिक रूप से कमजोर था।

chat bot
आपका साथी