जालौन में विवाहिता की मौत में हत्या करने का आरोप

संवाद सहयोगी कोंच कोतवाली अंतर्गत ग्राम चमरसेना में महिला की संदिग्ध हालात में मौत के मामले

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 08:46 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 08:46 PM (IST)
जालौन में विवाहिता की मौत में हत्या करने का आरोप
जालौन में विवाहिता की मौत में हत्या करने का आरोप

संवाद सहयोगी, कोंच : कोतवाली अंतर्गत ग्राम चमरसेना में महिला की संदिग्ध हालात में मौत के मामले में स्वजनों ने दहेज की खातिर हत्या कर दिए जाने का आरोप लगाया है। मृतका के पिता ने पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है।

बुधवार को नव विवाहिता सीमा का शव संदिग्ध अवस्था में उसके घर के कमरे में पड़ा हुआ मिला था। घर से उसका पति रामशंकर अहिरवार, सास, ससुर और अन्य सभी स्वजन गायब थे। पड़ोसियों से मिली सूचना के बाद मृतका के पिता सुरेंद्र पाल ने पुलिस को बताया कि 6 माह पूर्व ही अपनी पुत्री का विवाह किया था लेकिन दान दहेज कम दिए जाने की बात कहकर उसका पति उसे प्रताड़ित कर रहा था। बुधवार को पति सहित उसके परिजनों ने उसकी हत्या कर दी और वहां से भाग गए। उसने पुलिस से आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किए जाने के लिए तहरीर दी है। कोंच पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है।

वेब सीरीज के निर्देशक का बजरंग दल ने फूंका पुतला

संवाद सहयोगी, जालौन : वेब सीरीज तांडव में हिदू देवताओं को लेकर विवादित संवाद और ²श्य के विरोध शुक्रवार को बजरंग दल के युवाओं ने फिल्म के निर्देशक की शवयात्रा निकाली तथा पुतला दहन किया।

बजरंग दल के पदाधिकारी शुक्रवार की दोपहर गांधी स्मारक पर एकत्रित हुए तथा तांडव वेब सीरीज के निर्माता निदेशक अली अब्बास जफर व फिल्म के अभिनेता व अभिनेत्रियों का जमकर विरोध किया। पदाधिकारियों ने निर्देशक की गांधी स्मारक से शवयात्रा निकाली जो बाजार होते हुए झंडा चौराहे पर पहुंची और निर्देशक का पुतला जलाकर अपना विरोध जताया। पदाधिकारियों ने पुलिस से तांडव सीरीज के निर्देशक व अदाकारों के खिलाफ मामला दर्ज कर इसके प्रसारण पर रोक की मांग की है। जिला सह संयोजक मनुराज ने कहा कि तांडव में हिदू सनातन धर्म पर विवादित टिप्पणी से हिदू भावनाओं को ठेस पहुंचा है। सरकार इस पर कड़ी करवाई करे। ऐसे माध्यमों से आए दिन हिदू धर्म का मजाक बनाया जाता है। भारत में हिदू समाज के सहिष्णु होने का फायदा कभी बॉलीवुड तो कभी वेब सीरीज वाले उठाने की कोशिश करते हैं जो काफी निदनीय है तथा इस पर रोक लगनी चाहिए। इस मौके पर नगर संयोजक सुलखान सिंह, रोहित पाटकार, मयंक चौरसिया, अनेकांत श्रीवास्तव, नानू, सागर चौरसिया, प्रदुमन द्विवेदी, प्रयांशु सोनी, अतुल राजा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी