चकरोड पर अतिक्रमण करने का आरोप

-एसडीएम से की शिकायत संवाद सहयोगी जालौन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम दहगुवां में खेत के जाने

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 11:10 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 11:10 PM (IST)
चकरोड पर अतिक्रमण करने का आरोप
चकरोड पर अतिक्रमण करने का आरोप

-एसडीएम से की शिकायत

संवाद सहयोगी, जालौन : कोतवाली क्षेत्र के ग्राम दहगुवां में खेत के जाने के लिए बने चकरोड पर पड़ोसी किसान ने अतिक्रमण कर लिया है। किसान ने कोतवाली पुलिस एवं एसडीएम को शिकायती पत्र देकर आम रास्ते को खुलवाने की मांग की है।

दहगुवां निवासी विनोद कुमार पुत्र हरीशंकर ने बताया कि महिया कमलपुर मौजे में उनका खेत है। गाटा संख्या 190 के जाने के लिए आम रास्ता था जिस पर अतिक्रमण हो गया था। आम रास्ते को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए उन्होंने हथबंदी कराई थी। इसके बाद आम रास्ता खुल पाया था। हथबंदी होने के बाद भी उनके पड़ोसी किसान राजकुमार निवासी चुर्खीबाल ने आम रास्ते पर कब्जा लिया है। किसान ने पुलिस को दिये शिकायती पत्र में कहा कि जब वह आम रास्ते को छोड़ने के लिए पड़ोसी किसान से कहता हूं वह झगड़ा करने पर उतारु हो जाता है। पीड़ित ने पुलिस से आम रास्ते को अतिक्रमण मुक्त कराने की मांग की है।

गल्ला मंडी समिति के प्रदेश संयोजक बने प्रदीप माहेश्वरी

जागरण संवाददाता, उरई : उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष मुकुंद मिश्रा, प्रदेश महामंत्री डा. दिलीप सेठ एवं संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों की सहमति पर प्रदीप माहेश्वरीको उप्र गल्ला मंड़ी समिति का प्रदेश संयोजक नियुक्त किया गया है।

उप्र. गल्ला मंड़ी समिति के प्रदेश संयोजक प्रदीप माहेश्वरी के नगर आगमन पर शहर के राठरोड़ स्थित गल्ला मंडी उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों एवं मंडी समिति के पदाधिकारियों ने फूल मालाओं के साथ पदाधिकारियों का भव्य स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन उद्योग व्यापार मंडल जालौन के अध्यक्ष संतोष गुप्ता ने किया। नवनियुक्त प्रदेश संयोजक प्रदीप माहेश्वरी ने उपस्थित व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि व्यापारियों के हित में उनका संघर्ष जारी रहेगा। हर समस्याओं के निस्तारण के लिए हर कदम उठाया जायेगा। इसके साथ ही किसानों और गल्ला व्यापारियों को उनका हक और अधिकार दिलवाए जाने के लिए किसी भी तरह की कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से उदय सिंह टिमरों, महावीर गुप्ता, छोटे इटौरिया, अनूप लोहखटिया, रामप्रकाश खरका, अरविद पटैरिया आदि रहें

chat bot
आपका साथी