अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार

संवाद सहयोगी कोंच विवाह समारोह में शामिल होने के लिए ललितपुर से कार में सवार होकर आ रहे चार लोग कार समेत नहर में जा गिरे। नहर में पानी कम होने के कारण कार में सवार लोग सकुशल निकाल लिए गए। मोहल्ला आराजीलेन निवासी रसीद कुरैशी के यहां शुक्रवार को एक वैवाहिक समारोह होना तय हुआ। जिसमें शामिल होने के लिए उनके ललितपुर से चार रिश्तेदार जिनमें एक बच्चा भी शामिल है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 08:03 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 08:03 PM (IST)
अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार
अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार

हादसा

- पानी की कमी होने के कारण बच गई लोगों की जान

- कार सवार चार लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया

संवाद सहयोगी, कोंच : विवाह समारोह में शामिल होने के लिए ललितपुर से कार में सवार होकर आ रहे चार लोग कार समेत नहर में जा गिरे। नहर में पानी कम होने के कारण कार में सवार लोग सकुशल निकाल लिए गए।

मोहल्ला आराजीलेन निवासी रसीद कुरैशी के यहां शुक्रवार को एक वैवाहिक समारोह होना तय हुआ। जिसमें शामिल होने के लिए उनके ललितपुर से चार रिश्तेदार जिनमें एक बच्चा भी शामिल है। एक चार पहिया कार से आ रहे थे। घुसिया नहर मोड़ पर उनकी कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। कार के चारों पहिया ऊपर हो गए और कार में सवार चारों लोग पानी मे डूबने लगे तभी नहर के पास चिता जलाने आए ग्रामीणों की नजर नहर के पानी में उल्टी पड़ी कार पर पड़ी। उसमें कुछ लोग मदद की गुहार लगाते हुए चिल्ला रहे थे। इसका बाद गामीणों में से युवा तैराक तुरंत पानी में कूद गए और कार का गेट खोलकर डूब रहे चारों लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया। मामूली रूप से घायल हुए तीन लोगों ने एक निजी चिकित्सक के यहां अपना उपचार कराया। उपनिरीक्षक मदन पाल ने बताया कि अचानक मोड़ आने के कारण गाड़ी का चालक संतुलन खो बैठा। जिस कारण कार नहर में गिर गई सभी लोग सकुशल हैं। कार को निकलवाकर उनके सुपुर्द कर दिया गया है। एक बड़ा हादसा मौके पर पहुंचे ग्रामीणों की तुरंत मदद से टल गया।

chat bot
आपका साथी