अवैध शराब के खिलाफ अभियान, 13 गिरफ्तार

जागरण संवाददाता उरई अवैध शराब का धंधा करने वालों के विरुद्ध रविवार को अभियान चलाया गया। इस दौरान 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया। सभी के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आटा पुलिस ने क्षेत्र की गश्ती के दौरान भदरेखी बंबा के पास संदिग्ध हालात में घूम रहे सूरज कुशवाहा निवासी कस्बा आटा को पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 07:18 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 07:18 PM (IST)
अवैध शराब के खिलाफ अभियान, 13 गिरफ्तार
अवैध शराब के खिलाफ अभियान, 13 गिरफ्तार

कार्रवाई

- पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके शुरू कर दी मामले की जांच

- जिले में नहीं थम रहा अवैध शराब का कारोबार

जागरण संवाददाता, उरई : अवैध शराब का धंधा करने वालों के विरुद्ध रविवार को अभियान चलाया गया। इस दौरान 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया। सभी के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

आटा पुलिस ने क्षेत्र की गश्ती के दौरान भदरेखी बंबा के पास संदिग्ध हालात में घूम रहे सूरज कुशवाहा निवासी कस्बा आटा को पकड़ लिया। इसके पास से पुलिस को 21 क्वार्टर शराब बरामद हुई। जबकि सिरसा कलार पुलिस ने कस्बे में ही देवकरण निवासी सिरसा कलार को 5 लीटर कच्ची शराब के साथ पकड़ा। कदौरा पुलिस ने हरचंद्रपुर रोड से वीर सिंह निवासी थाना कुरारा जिला हमीरपुर को 20 लीटर कच्ची शराब के साथ और ग्राम बागी से बृजेंद्र कुमार निवासी मोहल्ला धोबीपुरा को भी 20 लीटर कच्ची शराब के साथ पकड़ा। डकोर पुलिस ने ग्राम टीमरो के बाहर से दीपक उर्फ दीपू निवासी ग्राम टिमरो को 20 लीटर कच्ची शराब के साथ पकड़ा। कोटरा पुलिस ने ग्राम सिकरी ब्यास चौराहा से चिताई निवासी मोहल्ला नरसिंह को 40 लीटर कच्ची शराब के साथ पकड़ा। उरई पुलिस ने बेरी वाले बाबा की मजार के पास से संदिग्ध हालात में घूम रहे वरदानी निवासी डिग्गीताल जिला महोबा को 16 क्वार्टर शराब के साथ पकड़ा। उधर रेंढ़र पुलिस ने नावली माता मंदिर के पास से छुन्ना निवासी ग्राम बदखरी थाना रौन जिला भिड और रवि दोहरे निवासी ग्राम पाली थाना दबोह जिला भिड मध्य प्रदेश को 36 क्वार्टर शराब के साथ गिरफ्तार किया। आरोपितों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी