पुलिस की बर्बरता के खिलाफ एकजुट हुए व्यापारी

संवाद सहयोगी कालपी चाय बेचने वाले बुजुर्ग दुकानदार को पुलिस द्वारा पीटे जाने के विरोध में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन क्षेत्राधिकारी को दिया है। जिसमें उन्होने आरोपित पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 11:10 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 11:10 PM (IST)
पुलिस की बर्बरता के खिलाफ एकजुट हुए व्यापारी
पुलिस की बर्बरता के खिलाफ एकजुट हुए व्यापारी

संवाद सहयोगी, कालपी : चाय बेचने वाले बुजुर्ग दुकानदार को पुलिस द्वारा पीटे जाने के विरोध में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन क्षेत्राधिकारी को दिया है। जिसमें उन्होने आरोपित पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है।

शनिवार की शाम को चाय की दुकान बंद कर रहे बुजुर्ग व्यापारी सुरेंद्र गुप्ता पप्पू के साथ कोतवाली पुलिस ने मारपीट कर दी थी। इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के बैनर तले नगर के व्यापारी एक दुकानदार के यहां पहुंचे। जहां से कोविड गाइड लाइन का पालन करते हुए नगर अध्यक्ष रवींद्र नाथ गुप्ता के नेतृत्व में व्यापारी तहसील स्थित सीओ कार्यालय पहुंचे। जहां पर मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन सीओ वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव को दिया। जिसमें बताया कि शनिवार कोतवाली की गाड़ी से लगभग आठ बजे रात में चार पांच पुलिस कर्मी आए और चाय विक्रेता के साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट कर दी। जिससे दुकानदार का अंगूठा फट गया। इस घटना से सभी व्यापारी भयभीत व आक्रोशित हैं, जबकि व्यापारी समय समय पर पुलिस का सम्मान व अभिनंदन करते रहते हैं फिर ऐसा अमानवीय व्यवहार शर्मनाक और निदनीय है। आरोपित पुलिस कर्मियों पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। व्यापारियों ने कहा कि कार्रवाई नहीं होती है तो व्यापार मंडल बाजार बंदी व आंदोलन के लिए बाध्य होगा। इस मौके पर राजकुमार गुप्ता, प्रेमकुमार गुप्ता, मनीष गुप्ता, अंकित व बबलू आदि व्यापारी मौजूद रहें। ट्रैक्टर ट्राली से गिरकर बालक की मौत

संवाद सूत्र, कदौरा : ग्राम कठपुरवा में ट्रैक्टर ट्राली से गिरकर 13 साल के बालक की मौत हो गई। घटना के बाद बालक के घर में मातम पसर गया।

ग्राम कठपुरवा में नाहर बाबू का 13 साल का बेटा ट्रैक्टर की ट्राली पर चढ़कर खेल रहा था। इसी दौरान अचानक उसका पैर फिसल गया और वह ट्राली से गिरकर ट्रैक्टर के पिछले हिस्से से टकरा गया। जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट आ गई। लहूलुहान हालत में स्वजन उसे सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने चेकअप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की तथा शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मासूम की मौत के बाद स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मां रोते रोते बेहोश हो जाती है। उसे सांत्वना देने की कोशिश करने वालों की आंखों में भी आंसू भर आते हैं।

chat bot
आपका साथी