लाठी डंडों से पीटकर किया लहूलुहान

संवाद सूत्र कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम बसरेही में एक त्रयोदशी समारोह में खाना खाने के लिए गए दो युवकों को गांव के ही पांच युवकों ने रास्ते में घेर लिया और गाली गलौज करने लगे जब दोनों ने गाली देने से मना किया तो सभी ने उनको लाठी डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:07 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:07 PM (IST)
लाठी डंडों से पीटकर किया लहूलुहान
लाठी डंडों से पीटकर किया लहूलुहान

संवाद सूत्र, कदौरा : थाना क्षेत्र के ग्राम बसरेही में एक त्रयोदशी समारोह में खाना खाने के लिए गए दो युवकों को गांव के ही पांच युवकों ने रास्ते में घेर लिया और गाली गलौज करने लगे जब दोनों ने गाली देने से मना किया तो सभी ने उनको लाठी डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया।

ग्राम बसरेही में त्रयोदशी संस्कार चल रहा था उसी में खाना खाने के लिए जा रहे ग्राम निवासी विनय कुमार व अतुल सिंह को रास्ते में गांव के राजीव, प्रदीप, रामजी, विनीत व मेवालाल ने रास्ते में रोककर गाली गलौज करने लगे जब दोनों युवकों ने मना किया तो सभी उन दोनों पर टूट पड़े और देखते ही देखते दोनों को लाठी डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया। ग्रामीणों ने बीच बचाव कर युवकों बचाया और उनके स्वजन को सूचित किया। मौके पर पहुंचे स्वजन ने युवकों को सीएचसी में भर्ती करवाया। इसके बाद थाने पहुंचकर तहरीर दी। थाना प्रभारी संजय सिंह का कहना है कि दोनों युवकों का मेडिकल परीक्षण करवाया गया तथा मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है। दबंगों ने मारपीट कर तीन बोरी तरबूज छीना

संवाद सहयोगी, जालौन : सब्जी मंडी पर स्थित फल विक्रेता के दुकान से तीन दबंग लोगों ने जबरन तीन बोरी तरबूज भर लिए। दुकान पर मौजूद व्यक्ति ने जब मना किया तो इन लोगों ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर चले गए।

थाना सिरसागंज जनपद फिरोजाबाद निवासी सोहिल खान फल की ढुलाई करता है। वह ट्रक लेकर फल उतारने आया था। वह मंडी में ट्रक खड़ा करके फल विक्रेता वहीद निवासी मुरली मनोहर की दुकान पर बैठा था। इसी दौरान तीन दबंग लोग आए और जबरन 3 बोरियों में तरबूज भरने लगे। जब उसने उन्हें मना किया तथा दुकानदार के आने के बाद लेने की बात कही तो इन लोगों उसके साथ गाली-गलौज कर मारपीट कर दी तथा जान से मारने की धमकी दी। जब दुकानदार वापस आया तो उसने घटना की जानकारी दी तथा युवकों के बारे में पूछताछ की तो पता चला युवकों के नाम जितेंद्र व आंनद था जबकि एक युवक अज्ञात था। पीड़ित ने घटना की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी