बाइक सवार नकाबपोशों ने युवती पर फेंका एसिड

-हालत गंभीर मेडिकल कालेज झांसी रेफर की गई -खिलौना की दुकान पर बैठी थी युवती -सर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 11:45 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 11:45 PM (IST)
बाइक सवार नकाबपोशों ने युवती पर फेंका एसिड
बाइक सवार नकाबपोशों ने युवती पर फेंका एसिड

-हालत गंभीर, मेडिकल कालेज झांसी रेफर की गई

-खिलौना की दुकान पर बैठी थी युवती

-सरेआम हुई घटना के बाद कस्बे में दहशत

जागरण संवाददाता, उरई : कोंच कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लाजपत नगर में मंगलवार की दोपहर खिलौनों की दुकान पर बैठी युवती पर बाइक सवार दो नकाबपोश हमलावरों ने एसिड फेंक दिया जिसके बाद वहां अफरा तफरी मच गई। बीच बाजार सरेआम ऐसिड फेंकने की घटना से नगर में दहशत फैल गई। आनन-फानन युवती को स्वजन उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य लेकर पहुंचे। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे झांसी रेफर कर दिया गया।

मंगलवार की दोपहर दो बजे के आसपास युवती खिलौना की दुकान पर बैठी थी। इसी दौरान हाथ में एसिड की बोतल लिए बाइक सवार दो नकाबपोश हमलावर पहुंचे। दुकान के पास ब्रेक लगाकर बाइक रोकी। युवती कुछ समझ पाती इसी बीच छपाक से हमलावरों ने उसके ऊपर एसिड फेंक दिया। इसके बाद बाइक की रफ्तार बढ़ाकर आरोपित वहां से भाग गए। युूवती के शरीर में जहां जहां एसिड पड़ा वहां की त्वचा में बुरी तरह से जलन होने लगी। युवती के चीखने पर आसपास के लोग वहां आ गए। एसिड अटैक का पता चलने पर हर किसी के होश उड़ गए। । गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कालेज झांसी के लिए रेफर कर दिया गया। अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है। किस वजह से युवती पर एसिड अटैक किया गया पुलिस की जांच कर रही है। बाजार में दुकानों पर लगे सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाल रही है। जिससे हमलावरों की पहचान हो सके। एसपी रवि कुमार का कहना है कि जल्द आरोपितों की पहचान कर उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल स्वजन की तरफ से पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है।

---------------------------------------------------------------

एकतरफा प्यार में तो नहीं की गई घटना

जिस युवती पर एसिड अटैक किया गया। डेढ़ माह बाद उसकी शादी होनी है। इसे देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी ऐसे सनकी व्यक्ति ने घटना की है जो नहीं चाहता था कि युवती की कहीं शादी हो। एकतरफा प्यार में किसी सनकी द्वारा घटना का अंजाम दिया गया। इसी एंगल पर पुलिस जांच कर रही है।

------------------------------------------------------------------------------------

chat bot
आपका साथी