खंभे से टकराई बाइक, पति की मौत पत्नी गंभीर

संवाद सहयोगी माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव डिकौली निवासी एक व्यक्ति मंगलवार को सुबह पत्नी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 11:54 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 11:54 PM (IST)
खंभे से टकराई बाइक, पति की मौत पत्नी गंभीर
खंभे से टकराई बाइक, पति की मौत पत्नी गंभीर

संवाद सहयोगी, माधौगढ़ : कोतवाली क्षेत्र के गांव डिकौली निवासी एक व्यक्ति मंगलवार को सुबह पत्नी के साथ ससुराल जा रहा था। दंपती की बाइक दौनापुर के पास बिजली के खंभे से टकरा गई। जिसमें बाइक चला रहे पति की मौके पर मौत हो गई व पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी से मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर किया गया है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम डिकौली निवासी मजदूर राजकुमार पत्नी सीमा के साथ बाइक से ससुराल न्यामतपुर निवासी ब्रह्मादीन के यहां जा रहे थे। बाइक दौनापुर के पास पहुंची थी कि बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बिजली के खंभे से टकरा गई। जिसमें राजकुमार की मौके पर मौत हो गई। साथ ही सीमा घायल हो गई। घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से दोनों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहां पर राजकुमार को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। साथ ही घायल सीमा को मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया। मौत की खबर सुन पिता श्रीकृष्ण, मां हीरावती, पुत्र कमल व विमल का रो रो कर बुरा हाल है।

गम में बदली खुशियां : राजकुमार की बेटी रवीना की शादी इसी महीने में 25 अप्रैल को है। शादी की मांगलिक रस्म पूरा करने के लिए वह पत्नी सीमा के साथ ससुराल भात मांगने (एक मांगलिक रस्म) के लिए जा रहे थे। उसे क्या पता था कि अब वह कभी वापस नहीं आ सकेंगे। कुछ देर पहले तक जिस घर में शादी तैयारियां हंसी खुशी से चल रही थीं वहां पर अब सन्नाटा पसरा हुआ है।

chat bot
आपका साथी