बाइक धीरे चलाने की बात कहने पर पीटा

संवाद सहयोगी कोंच गर्भवती पत्नी का उपचार कराकर झांसी से लौट रहे उरई के मोहल्ला भगौरा निवासी व्यक्ति की कुछ बाइक सवार युवकों ने महज इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि उन्होंने तेजी से गाड़ी ओवरटेक कर रहे बाइक सवार से बाइक को ठीक से चलाने की बात कह दी थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 06:47 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 06:47 PM (IST)
बाइक धीरे चलाने की बात कहने पर पीटा
बाइक धीरे चलाने की बात कहने पर पीटा

मारपीट

- गर्भवती पत्‍‌नी का इलाज कराकर झांसी से लौट रहा था पीड़ित

- पीड़ित ने दी तहरीर, पुलिस ने कहा-नहीं मिली कोई जानकारी

संवाद सहयोगी, कोंच : गर्भवती पत्नी का उपचार कराकर झांसी से लौट रहे उरई के मोहल्ला भगौरा निवासी व्यक्ति की कुछ बाइक सवार युवकों ने महज इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि उन्होंने तेजी से गाड़ी ओवरटेक कर रहे बाइक सवार से बाइक को ठीक से चलाने की बात कह दी थी।

चुर्खी बाईपास भगौरा निवासी प्रीतम सिंह भास्कर रविवार की रात झांसी से मारुति वैन से लौट रहे थे। साथ में उनके एक मित्र अजय सिंह एवं गर्भवती पत्नी तथा माता जी भी थीं। प्रीतम सिंह का कहना है कि वह पत्नी का उपचार कराने के लिए झांसी गए थे और कोंच होते हुए उरई अपने घर लौट रहे थे। ग्राम पड़री के हुलका देवी मंदिर के पास एक बाइक सवार तेजी से उन्हें ओवरटेक करता हुआ बढ़ने लगा जिससे उन्हें गाड़ी में ब्रेक लगाने पड़ गए। उन्होंने बाइक सवार से ठीक से गाड़ी चलाने की बात कही तो वह लड़ने लगा और फोन करके कुछ और साथियों को बुला दिया। उन लोगों ने उसके साथ अभद्रता और मारपीट की उनकी पत्नी से जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन लोगों ने उसे धक्का देकर गिरा दिया। गाड़ी में सवार प्रीतम सिंह के मित्र अजय सिंह का कहना है उन्होंने कई बार 112 नंबर पर फोन भी किए लेकिन उनका फोन नहीं लगा। बाद में मारपीट कर रहे लोगों ने उनका फोन भी छीन लिया वह उनमें से किसी को नहीं पहचानते। पुलिस का कहना है कि उनके पास ऐसी किसी घटना की शिकायत कराने कोई नहीं आया यदि कोई आता है तो उसकी मदद कर मुकदमा लिखा जाएगा।

chat bot
आपका साथी