गिट्टी लदा डंपर पलटा, चालक व कंडक्टर घायल

संवाद सूत्र एट गुरसरांय से गिट्टी लादकर आ रहे डंपर चालक को कस्बे के पास हाइवे पर झपक

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:56 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:56 PM (IST)
गिट्टी लदा डंपर पलटा, चालक व कंडक्टर घायल
गिट्टी लदा डंपर पलटा, चालक व कंडक्टर घायल

संवाद सूत्र, एट: गुरसरांय से गिट्टी लादकर आ रहे डंपर चालक को कस्बे के पास हाइवे पर झपकी आ गई जिससे डंपर सड़क पर पलट गया और चालक व कंडक्टर दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

कस्बा के एनटीपीसी प्लांट के सामने शनिवार की सुबह एक डंपर गुरसरांय से गिट्टी लादकर उरई जा रहा था। जैसे ही वह हाईवे पर विद्युत प्लांट के पास से गुजर रहा था उसी समय चालक संजीव कुमार को झपकी आ गई जिसकी वजह से डंपर सड़क के किनारे खंदक में पलट गया। इससे पीछे से आ रहे वाहनों की लंबी लाइन लग गई। मामले की सूचना लोगों ने थाने में दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने डंपर में फंसे ड्राइवर संजीव कुमार व कंडक्टर रानू को बाहर निकाला। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे इसलिए दोनों को इलाज के लिए पुलिस ने एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। इसके बाद पुलिस ने क्रेन के माध्यम से डंपर को वहां से हटवाया और यातायात को बहाल कराया। अनियंत्रित स्कार्पियो खंदक में पलटी, चार घायल

जागरण संवाददाता, उरई: परासन क्षेत्र से नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य की स्कार्पियो गाड़ी खाई में पलट गई। हादसे में चार लोग जख्मी हुए हैं।

आटा थाना क्षेत्र के ग्राम सुनहेटा निवासी परासन क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य रणविजय निषाद शुक्रवार की शाम अपने चार साथियों पूर्व प्रधान सुनहेटा राममिलन राजपूत, दिनेश राजपूत, अतुल निषाद, निखिल वर्मा के साथ परासन के डेरा कुईया जोहार में शादी में गए हुए थे। वहां से लौटते समय रणविजय मंदिर से कुछ दूरी पर स्कार्पियो से उतर गए, जबकि बाकी लोग गाड़ी में ही बैठे रहे। ड्राइवर ने जैसे ही गाड़ी को बैक किया। तो उसका पहिया खाई में चला गया इससे वह संतुलन खो बैठा और गाड़ी करीब 40 फुट नीचे खाई में चली गई। इससे जिला पंचायत सदस्य की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे को देख रणविजय के होश उड़ गए। खबर पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। जिसने गाड़ी में फंसे चारों घायलों को बाहर निकाला। इसके बाद उनको उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

chat bot
आपका साथी