शटर तोड़कर चोरी का प्रयास, बांट व बोरे छोड़कर भागे चोर

गल्ला मंडी परिसर में स्थित व्यापारी के गोदाम की शटर तोड़कर चोरी का प्रयास।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 12:20 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 12:20 AM (IST)
शटर तोड़कर चोरी का प्रयास, बांट व बोरे छोड़कर भागे चोर
शटर तोड़कर चोरी का प्रयास, बांट व बोरे छोड़कर भागे चोर

संवाद सहयोगी, कोंच : गल्ला मंडी परिसर में स्थित व्यापारी के गोदाम की शटर तोड़कर चोरों ने चोरी करने का प्रयास किया। हालांकि चोर गोदाम में रखे खाली बोरे और बांट उठाकर ले गए, लेकिन बाद में उन्हें वह रास्ते में छोड़कर भाग गए। व्यापारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

गल्ला मंडी परिसर के अंदर जिस जगह पुलिस चौकी है उनके चंद कदमों की दूरी पर गल्ला व्यापारी समिति के पूर्व अध्यक्ष अजय गोयल का गोदाम है। मंगलवार की रात चोरों ने उनके गोदाम की शटर को तोड़ने का प्रयास किया। जब शटर नहीं टूटी तो उन्होंने नीचे से सरिया डालकर शटर को ऊपर उठाया, लेकिन शटर इतनी नहीं उठी कि चोर उसमें घुस सकें। चोरों ने बांस बल्ली डालकर खाली बोरे और बांट गोदाम से बाहर निकाल लिए लेकिन बाद में उन्हें छोड़कर भाग गए। पीड़ित व्यापारी ने मंडी प्रशासन पर आरोप लगाया है कि मंडी परिसर में रोशनी की व्यवस्था नहीं है। शाम ढलते ही अंधेरा छा जाता है। उन्होंने पर्याप्त प्रकाश व्यवस्था बनाए रखने के लिए मंडी सचिव को ज्ञापन भी दिया और पुलिस में चोरी की घटना की शिकायत भी दर्ज कराई।

------------

अपहरण के दो आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, कालपी : लगभग डेढ़ माह पूर्व किशोरी के अपहरण तथा पाक्सो के मामले में वांछित दो आरोपितों को ज्ञान भारती चौकी प्रभारी ने गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग के पिता ने माह सितंबर में दर्ज कराए मुकदमे में बताया था कि उनकी नाबालिग पुत्री को घर में अकेला पाकर दो रिश्तेदारों ने उसका अपहरण कर लिया। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने पाक्सो एक्ट व अपहरण का मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी थी। मंगलवार की रात ज्ञान भारती चौकी प्रभारी अखिलेश दुबे पुलिस बल के साथ गश्त पर थे तभी मुखबिर की सूचना पर जोल्हूपुर मोड़ के समीप हाईवे पर आरोपित जनपद हमीरपुर ग्राम बाका निवासी शिवदयाल व कदौरा थाना के ग्राम कुसमरा निवासी मूलचंद को पकड़ लिया। पुलिस ने कोतवाली लाकर दोनों आरोपितों का चालान करते हुए उन्हें जेल भेज दिया है। पुलिस ने नाबालिग लड़की को भी सकुशल बरामद कर लिया है।

chat bot
आपका साथी