- बिजली पानी की समस्या को लेकर फूटा आक्रोश, लगाया जाम

जागरण संवाददाता उरई मोहल्ला इंदिरा नगर में कई दिनों से पानी की समस्या को लेकर आखिरकार बाशिदों का धैर्य जवाब दे गया। रविवार को मोहल्ले के लोगों ने राठ रोड पर जाम लगाकर नारेबाजी की। देर तक यातायात बाधित रहा। जानकारी मिलने पर मंडी चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंच गए। इसके बाद भी लोगों ने जाम नहीं खोला। बाद में सिटी मजिस्ट्रेट ने मौके पर पहुंच कर लोगों को समस्या निराकरण का आश्वासन दिया तब कहीं जाकर यातायात बहाल हो सका।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 06:24 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 06:24 PM (IST)
- बिजली पानी की समस्या को लेकर फूटा आक्रोश, लगाया जाम
- बिजली पानी की समस्या को लेकर फूटा आक्रोश, लगाया जाम

जागरण संवाददाता, उरई : मोहल्ला इंदिरा नगर में कई दिनों से पानी की समस्या को लेकर आखिरकार बाशिदों का धैर्य जवाब दे गया। रविवार को मोहल्ले के लोगों ने राठ रोड पर जाम लगाकर नारेबाजी की। देर तक यातायात बाधित रहा। जानकारी मिलने पर मंडी चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंच गए। इसके बाद भी लोगों ने जाम नहीं खोला। बाद में सिटी मजिस्ट्रेट ने मौके पर पहुंच कर लोगों को समस्या निराकरण का आश्वासन दिया तब कहीं जाकर यातायात बहाल हो सका।

इधर कई दिनों से बिजली लोगों को रुला रही है। कई-कई घंटे बिजली नहीं आती है। इंदिरा नगर व आसपास के मोहल्लों में कई दिनों से बिजली पानी की समस्या व्याप्त है। बाशिदों ने कई बार अधिकारियों से समस्या के निराकरण की गुहार लगाई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। भीषण गर्मी में लोगों को दूर दराज लगे हैंडपंपों से पानी भरकर लाना पड़ रहा है। कड़ी मशक्कत के बाद ही लोगों को पानी मिल पाता है। सुनवाई होती न देख बाशिदों का धैर्य जवाब दे गया। परेशान लोगों ने रविवार को राठ रोड पर जाम लगा दिया। इसमें बड़ी संख्या में शामिल महिलाओं ने जमकर नारेबाजी की। जाम लगने की सूचना मिलते ही कोतवाल और मंडी चौकी इंचार्ज पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। इसके बावजूद लोग जाम खोलने पर राजी नहीं हुए। बाद में सिटी मजिस्ट्रेट सुनील कुमार शुक्ला मौके पर पहुंचे और समस्या निराकरण का आश्वासन दिया तब कहीं जाकर लोगों ने जाम खोला। स्थानीय बाशिदों ने कहा कि गरीब लोग कैसे गुजर बसर करते हैं उनसे पूछो। कई दिनों से तपती धूप उमस में पानी लेकर आना पड़ता है। पानी मिल नहीं रहा है बिजली रुला रही है। इस मौके पर सभासद, दिलीप, अशोक पांचाल, संजय गुप्ता, नीरज पांचाल, राजेश कुमार, वासु महराज सहित कई लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी