शव लेकर जा रही एंबुलेंस पेड़ से टकराई, एक की मौत

संवाद सहयोगी माधौगढ़ इटावा जनपद के ग्राम कंधावली निवासी एक महिला कोरोना संक्रमित होने की वजह से झांसी में इलाज चल रहा था। गुरुवार की रात उसकी मौत हो गई। इसके बाद ससुराल वाले किराये पर एंबुलेंस कर शव गांव ला रहे थे लेकिन माधौगढ़ थाना क्षेत्र में सुल्तानपुरा के पास एंबुलेंस अनियंत्रित होकर खजूर से पेड़ से टकरा गई। हादसे में एंबुलेंस चालक समेत तीन लोग घायल हो गए जबकि महिला के ससुर की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 06:49 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 06:49 PM (IST)
शव लेकर जा रही एंबुलेंस पेड़ से टकराई, एक की मौत
शव लेकर जा रही एंबुलेंस पेड़ से टकराई, एक की मौत

संवाद सहयोगी, माधौगढ़ : इटावा जनपद के ग्राम कंधावली निवासी एक महिला कोरोना संक्रमित होने की वजह से झांसी में इलाज चल रहा था। गुरुवार की रात उसकी मौत हो गई। इसके बाद ससुराल वाले किराये पर एंबुलेंस कर शव गांव ला रहे थे, लेकिन माधौगढ़ थाना क्षेत्र में सुल्तानपुरा के पास एंबुलेंस अनियंत्रित होकर खजूर से पेड़ से टकरा गई। हादसे में एंबुलेंस चालक समेत तीन लोग घायल हो गए, जबकि महिला के ससुर की मौत हो गई।

इटावा जनपद थाना बिठौली क्षेत्र के ग्राम कंधावली निवासी संजीव राठौर की 28 वर्षीय पत्नी पूनम कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थी। झांसी के एक नर्सिंग होम में उसका उपचार चल रहा था। सात दिन चले उपचार के बाद भी उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ। गुरुवार की रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसकी मौत के बाद ससुराल वाले एंबुलेंस किराये पर कर शव घर ला रहे थे। मृतका पूनम के 55 वर्षीय ससुर रमेश राठौर, देवर संजेश एवं पप्पू राठौर भी एंबुलेंस में बैठे थे। शुक्रवार सुबह तीन बजे जैसे ही एंबुलेंस कैलोर व सुल्तानपुरा के पास पहुंची, एंबुलेंस चालक नरेंद्र को झपकी आ गई। जिससे स्टेयरिग से वह नियंत्रण खो बैठा। एंबुलेंस सड़क से उतरकर खजूर के पेड़ में जा टकरायी। रफ्तार अधिक होने की वजह से एंबुलेंस का बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद आसपास के लोग मदद के लिए पहुंच गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। एंबुलेंस में फंसे लोगों के निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया।चैकअप के बाद ससुर रमेश राठौर को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल संजेश, पप्पू,व एंबुलेंस चालक नरेंद्र को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी