सीबीएसई इंटरमीडिएट में 98.8 फीसद अंक पाकर अदिति रही टापर

जागरण संवाददाता उरई सीबीएसई बोर्ड का बारहवीं का परीक्षा परिणाम शुक्रवार को दोपहर बाद घोषित हो गया। जिले में विनायक एकेडमी की अदिति गहोई 98.8 फीसद अंक पाकर टापर बनीं। जबकि इसी विद्यालय के देव कनकने 97.4 फीसद अंक के साथ दूसरे स्थान पर रहे। तीसरे स्थान पर रहीं एसआर पब्लिक स्कूल की उत्प्रेक्षा वर्मा ने 97.2 फीसद अंक प्राप्त किए। जिले का परीक्षा फल शतप्रतिशत रहा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 08:20 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 08:20 PM (IST)
सीबीएसई इंटरमीडिएट में 98.8 फीसद अंक पाकर अदिति रही टापर
सीबीएसई इंटरमीडिएट में 98.8 फीसद अंक पाकर अदिति रही टापर

जागरण संवाददाता, उरई : सीबीएसई बोर्ड का बारहवीं का परीक्षा परिणाम शुक्रवार को दोपहर बाद घोषित हो गया। जिले में विनायक एकेडमी की अदिति गहोई 98.8 फीसद अंक पाकर टापर बनीं। जबकि इसी विद्यालय के देव कनकने 97.4 फीसद अंक के साथ दूसरे स्थान पर रहे। तीसरे स्थान पर रहीं एसआर पब्लिक स्कूल की उत्प्रेक्षा वर्मा ने 97.2 फीसद अंक प्राप्त किए। जिले का परीक्षा फल शतप्रतिशत रहा।

शुक्रवार को परीक्षा परिणाम आने की जानकारी मिलने पर छात्र छात्राओं ने अपने विद्यालय में संपर्क करना शुरू कर दिया। तमाम मेधावी तो परीक्षा परिणाम निकलने के पहले ही अपने अभिभावकों के साथ स्कूल पहुंच गए। तीन बजे के आसपास परीक्षा फल देखने को मिला। अपनी सफलता पर मेधावी छात्र छात्राएं खुशी से फूले नहीं समाए। अभिभावकों व गुरुजनों ने छात्र छात्राओं को बधाई देकर उनका मुंह मीठा कराया। विनायक एकेडमी ने इंटरमीडिएट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। विद्यालय की छात्रा अदिति ने 98.8 फीसद अंक पाकर पहला स्थान पाया। 97.4 फीसद अंकों के साथ देव कनकने दूसरे स्थान पर रहे। एसआर पब्लिक स्कूल में 97.2 फीसद अंकों के साथ उत्परेक्षा तीसरे स्थान पर आईं। इसी विद्यालय की कीर्ति पोरवाल व रोशनदीप ने भी 97 फीसद अंक हासिल किए। मार्निंग स्टार के आयुष राजावत ने 96.8 फीसद अंक पाए। जबकि बीकेडी एल्ड्रिच पब्लिक स्कूल की श्रेया गुप्ता ने 96.6 फीसद अंक पाए। विद्यालयों के प्रधानाचार्यों के मुताबिक जिले का परीक्षा परिणाम शतप्रतिशत रहा। इस बार परीक्षा हुई नहीं जिससे परीक्षा में कोई छात्र छात्रा को फेल नहीं किया गया है। जिले के टापटेन मेधावी

छात्र का नाम मिले अंक विद्यालय

अदिति गहोई 98.8 विनायक एकेडमी

देव कनकने 97.4 विनायक एकेडमी

उत्प्रेक्षा वर्मा 97.2 एसआर पब्लिक स्कूल

जय महेश्वरी 97 विनायक एकेडमी

देव प्रताप सिंह 97 विनायक एकेडमी

कीर्ती पोरवाल 97 एसआर पब्लिक स्कूल

रोशन दीप 97 एसआर पब्लिक स्कूल

आयुष पटेल 96.8 एसआर पब्लिक स्कूल

आयुष राजावत 96.8 मार्निंग स्टार

श्रेया गुप्ता 96.6 एल्ड्रिच पब्लिक स्कूल

अदिति सिंह 96.4 विनायक एकेडमी

अभय गुप्ता 96 एल्ड्रिच पब्लिक स्कूल

रिषभ मिश्रा 96 एल्ड्रिच पब्लिक स्कूल

आस्था अग्रवाल 96 विनायक एकेडमी

chat bot
आपका साथी