युवक की हत्या के मामले में रहस्य की धुंध

जागरण संवाददाता उरई कोटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सैदनगर नें सिद्ध बाबा की पहाड़ी पर 20 वर्षीय युवक की हत्या के मामले में अभी तक कातिलों का पता नहीं चला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर साफ हो गया कि युवक की हत्या की गई है लेकिन हत्या किसने की और हत्या की वजह क्या है। इसको लेकर पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 09:27 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 09:27 PM (IST)
युवक की हत्या के मामले में रहस्य की धुंध
युवक की हत्या के मामले में रहस्य की धुंध

जागरण संवाददाता, उरई : कोटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सैदनगर नें सिद्ध बाबा की पहाड़ी पर 20 वर्षीय युवक की हत्या के मामले में अभी तक कातिलों का पता नहीं चला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर साफ हो गया कि युवक की हत्या की गई है, लेकिन हत्या किसने की और हत्या की वजह क्या है। इसको लेकर पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

27 जुलाई को 20 वर्षीय युवक सत्यम यादव का संदिग्ध हालत में पहाड़ी पर शव मिला था। सत्यम यादव रक्तदंतिका देवी के दर्शन करने की बात स्वजन से कहकर वह अपने चार दोस्तों के साथ घर से निकला था। लेकिन वह रक्तदंतिका मंदिर गया ही नहीं बल्कि दूसरी ओर सिद्ध बाबा पहाड़ी पर चला गया। कथित तौर पर वहां उसने सभी मित्रों के साथ पार्टी मनाई। इसके बाद संदिग्ध हालात में उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस की प्रारंभिक तहकीकात में जिस तरह के तथ्य सामने आ रहे हैं। उसे देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या की पृष्ठभूमि प्रेम प्रसंग से जुड़ी हो सकती है, लिहाजा पुलिस युवक के मोबाइल फोन के सीडीआर की पड़ताल कर रही है। इस बीच कई लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर चुकी है, लेकिन इसके बावजूद अभी कातिलों के चेहरे उजागर नहीं हुए हैं। शुक्रवार को भी पुलिस ने संदेह के आधार पर कई लोगों को हिरासत में लिया। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि घर से निकलने के बाद आखिरी बार सत्यम को कहां पर देखा गया। मोबाइल पर उसकी किससे ज्यादा बात हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक के शरीर में कई चोटों का जिक्र है। जिससे संदेह हैं कि उसकी हत्या पीट पीट कर दी गई है। कोट

संदेह के प्रत्येक बिदु पर तफ्तीश की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट की भी समीक्षा की जा रही है। जल्द घटना का राजफाश किया जाएगा। फिलहाल अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

रवि कुमार, पुलिस अधीक्षक, जालौन

chat bot
आपका साथी