एंटीजन जांच में स्वास्थ्य कर्मी के परिवार सहित 28 संक्रमित

जागरण टीम उरई कोरोना महामारी पर रोक लगाने के लिए लगातार स्वास्थ्य केंद्र में एंटीजन जांच की जा रही है। जिससे इसे फैलने से रोका जा सके। इसी के तहत जालौन कालपी व माधौगढ़ में गुरुवार को 28 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 06:26 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 06:26 PM (IST)
एंटीजन जांच में स्वास्थ्य कर्मी के परिवार सहित 28 संक्रमित
एंटीजन जांच में स्वास्थ्य कर्मी के परिवार सहित 28 संक्रमित

जागरण टीम, उरई : कोरोना महामारी पर रोक लगाने के लिए लगातार स्वास्थ्य केंद्र में एंटीजन जांच की जा रही है। जिससे इसे फैलने से रोका जा सके। इसी के तहत जालौन, कालपी व माधौगढ़ में गुरुवार को 28 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले।

माधौगढ़ में गुरुवार को सीएचसी परिसर में 100 लोगों की एंटीजन जांच की गई, जिसमें इलाहाबाद बैक के मैनेजर सहित तीन कर्मचारी व एक आर्यावर्त बैंक के कर्मचारी, एक विद्युत के प्रबंधक सहित पांच लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने पर बैंक को तीन दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। इससे खाता धारकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। जालौन नगर में चल रही कोरोना टेस्टिग के दौरान गुरुवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रही जांचों में 116 जांचें हुई जिसमें नगर क्षेत्र की 47 व ग्रामीण क्षेत्र की 69 जांच के दौरान ग्रामीण क्षेत्र के 3 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। साथ ही मोहल्ला रावतान, चुर्खीबाल, नारोभास्कर व औरैया मार्ग के एक-एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कुल सात लोग पॉजिटिव आए हैं।

कालपी में चिकित्सा अधीक्षक डॉ. उदय कुमार की देखरेख में चिकित्सीय टीम के लगातार एंटीजन टेस्ट कर रही है। सीएचसी परिसर में ही कोरोना का बम फूट पड़ा। चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का अस्पताल परिसर में ही आवास है। कर्मचारी के घर के 9 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। मिर्जामंडी मोहल्ला निवासी पत्थर कारोबारी दंपती भी पॉजिटिव पाए गए हैं। सदर बाजार तथा रावगंज तथा अदलसराय का एक-एक व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कुल 16 लोग गुरुवार को संक्रमित मिले हैं।

chat bot
आपका साथी