42 हजार के सापेक्ष 15 हजार लोगों ने कराया टीकाकरण

- 244 स्थानों पर मेगा कैंप का हुआ आयोजन - आफलाइन और आनलाइन टीकाकरण जागरण संवाददात

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 11:17 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 11:17 PM (IST)
42 हजार के सापेक्ष 15 हजार लोगों ने कराया टीकाकरण
42 हजार के सापेक्ष 15 हजार लोगों ने कराया टीकाकरण

- 244 स्थानों पर मेगा कैंप का हुआ आयोजन

- आफलाइन और आनलाइन टीकाकरण

जागरण संवाददाता, उरई : सोमवार को जिले में कोरोना की वैक्सीन के लिए मेगा कैंप का आयोजन किया गया। इस दौरान 42 हजार लक्ष्य के सापेक्ष 15 हजार लाभार्थियों का टीकाकरण किया गया। अब तक नौ लाख 95 हजार 74 वैक्सीन की डोज लगाई जा चुकी है।

इस मेगा कैंप को सफल बनाने के लिए 242 स्थान चिह्नित किए गए थे । लाभार्थियों का टीकाकरण ऑनलाइन व ऑफलाइन दोनों तरह से किया गया। 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों ने नजदीकी सेंटर पहुंच कर वैक्सीन लगवाई। प्रथम डोज अब तक सात लाख 86 हजार 616 लोगों को लगाई जा चुकी है। वहीं दूसरी डोज दो लाख आठ हजार 374 लोगों को लग सकी है।

----------------------------------------

बोले जिम्मेदार

कोविड-19 टीकाकरण से प्रत्येक को लाभार्थी करने के लिए शासन स्तर से 18 अक्टूबर को मेगा कैंप में 15 हजार लोगों का टीकाकरण किया गया है। लोगों ने अपने नजदीकी सेंटर पर पहुंचकर लाभ लिया है।

नरेंद्र देव शर्मा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी जालौन आपसी मेल मिलाप से मनाएं त्योहार

संवाद सूत्र, रामपुरा : सोमवार को थाना परिसर में उप निरीक्षक प्रदीप कुमार की अध्यक्षता में बारावफात तथा दीपावली के त्योहार को लेकर पीस कमेटी की बैठक हुई। उप निरीक्षक ने कहा कि आने वाले त्योहारों को कोरोना प्रोटोकाल का ध्यान रखते हुए मनाएं। किसी भी प्रकार की समस्या होने पर पुलिस को सूचना दें। माहौल खराब करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि त्योहार पर सभी लोग शांति व्यवस्था कायम रखें और आपसी मेल मिलाप से त्योहार मनाएं। इंटरनेट मीडिया पर भड़काऊ टिप्पणी करने पर कार्रवाई होगी। इस दौरान कारी गुलाम मुस्तुफा नूरी, मौलाना जरीफ हनफी, माठू, शाहिद सभासद, जाकिर, गुडडू सहित कई लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी