कालपी में लगी 15 किमी. लगी वाहनों की कतार

संवाद सहयोगी कालपी झांसी-कानपुर हाईवे पर कालपी में जाम के झाम से निजात मिलती नहीं दिख रही है। बीते कई दिनों से अधूरे हाईवे पर हमेशा वाहनों की कतार ही नजर आती है। मंगलवार को करीब 15 किमी. तक वाहनों की कतार लग गई। कानपुर देहात से लेकर जोल्हूपुर मोड़ तक वाहन धुआं उगलते रहे। जाम में निजी व सवारी वाहनों में फंसे लोग बिलबिला गए। भूख प्यास ने बेहाल कर दिया। जाम देख गलत लेन में घुसने वाले वाहनों ने समस्या को विकराल कर दिया। देर शाम तक जाम नहीं छूटा। काफी मशक्कत के बाद ट्रैफिक रेंगकर चला। सोमवार की रातभर जाम लगा रहा। जैसे तैसे मंगलवार की सुबह कुछ देर के लिए जाम खुला तो लोगों ने राहत की सांस ली। थोड़ी ही देर मे पुन भयंकर जाम लग गया। कानपुर देहात के चौरा से लेकर जोल्हूपुर मोड़ तक वाहनों की दो-दो कतारें लग गईं जिससे निकलना मुश्किल हो गया। पुलिस भी पूरे दिन जाम खुलवाने मे लगी रही।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Jun 2020 10:53 PM (IST) Updated:Wed, 10 Jun 2020 06:13 AM (IST)
कालपी में लगी 15 किमी. लगी वाहनों की कतार
कालपी में लगी 15 किमी. लगी वाहनों की कतार

संवाद सहयोगी, कालपी : झांसी-कानपुर हाईवे पर कालपी में जाम के झाम से निजात मिलती नहीं दिख रही है। बीते कई दिनों से अधूरे हाईवे पर हमेशा वाहनों की कतार ही नजर आती है। मंगलवार को करीब 15 किमी. तक वाहनों की कतार लग गई। कानपुर देहात से लेकर जोल्हूपुर मोड़ तक वाहन धुआं उगलते रहे। जाम में निजी व सवारी वाहनों में फंसे लोग बिलबिला गए। भूख प्यास ने बेहाल कर दिया। जाम देख गलत लेन में घुसने वाले वाहनों ने समस्या को विकराल कर दिया। देर शाम तक जाम नहीं छूटा। काफी मशक्कत के बाद ट्रैफिक रेंगकर चला।

सोमवार की रातभर जाम लगा रहा। जैसे तैसे मंगलवार की सुबह कुछ देर के लिए जाम खुला तो लोगों ने राहत की सांस ली। थोड़ी ही देर मे पुन: भयंकर जाम लग गया। कानपुर देहात के चौरा से लेकर जोल्हूपुर मोड़ तक वाहनों की दो-दो कतारें लग गईं, जिससे निकलना मुश्किल हो गया। पुलिस भी पूरे दिन जाम खुलवाने मे लगी रही। जाम में फंसे वाहनों में बैठे महिलाएं, बच्चे, बुजुर्ग, भूख प्यास व गर्मी से तड़पते रहे। जाम से निकलने के लिए लोग छटपटाते रहे लेकिन जाम इतना भयंकर था कि बाइक व पैदल निकलना मुश्किल हो गया। पुलिस ने वाहनों को टरननगंज राजमार्ग से निकलवाया तब कहीं जाकर वाहन रेंगे लेकिन देर शाम तक जाम लगा रहा।

chat bot
आपका साथी