प्रेम विवाह करने पर युवक ने बहनोई को मारी गोली

गुरुवार को तड़के घर में घुसकर तमंचे से मारी गोली स्वजन एवं ग्रामीणों ने आरोपित को पकड़ कर पुलिस को सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 11:57 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 11:57 PM (IST)
प्रेम विवाह करने पर युवक ने बहनोई को मारी गोली
प्रेम विवाह करने पर युवक ने बहनोई को मारी गोली

संवाद सूत्र, हाथरस : सिकंदराराऊ के गांव दौकेली में गुरुवार की सुबह छत पर सो रहे बहनोई को साले ने गोली मारकर घायल कर दिया। स्वजन व ग्रामीणों ने आरोपित को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मोटर साइकिल व तमंचा भी मौके से बरामद किया है।

योगेंद्र कुमार निवासी गांव दौकेली की बहन मिथिलेश की शादी 10 वर्ष पूर्व जितेंद्र निवासी जैनपुरा थाना जलेसर (एटा) के साथ हुई थी। दो वर्ष पूर्व योगेंद्र ने अपनी बहन मिथिलेश की परिवार की ननद सोमवती निवासी गांव जैनपुरा के साथ प्रेम विवाह कर लिया था। जिसकी वजह से सोमवती का भाई शिवशंकर उससे रंजिश मानता था। इन लोगों का एक दूसरे के घर पर आना-जाना भी नहीं था। गुरुवार की तड़के साढ़े पांच बजे के करीब योगेंद्र अपने घर की छत पर सो रहा था। तभी शिवशंकर उसके घर आया और सीधा छत पर पहुंच गया। शिव शंकर ने तमंचा निकालकर योगेंद्र को गोली मार दी। गोली उसके पेट में बांई तरफ लगी। फायर की आवाज सुन स्वजन और ग्रामीण एकत्रित हो गए। आरोपित को मौके पर ही दबोच लिया। कोतवाली पुलिस ने पड़ताल की। घायल योगेंद्र को अलीगढ़ के मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है। पुलिस ने शिवशंकर के पास से बाइक और तमंचा बरामद किया है। योगेंद्र के बड़े भाई पुष्पेंद्र ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है। कोतवाल प्रवेश राणा का कहना है कि आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घर में घुसकर मारपीट, मुकदमा दर्ज

संसू, सासनी : क्षेत्र के गांव शाहपुर में घर में घुस कर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराइ गई है। रिपोर्ट में राजेश कुमार ने कहा है कि मंगलवार की सुबह वह अपने घर पर बैठा था, तभी हमलावर आए और गाली देने लगे। विरोध करने पर उसे और पुत्र अमित को बुरी तरह पीटा। लोगों के आने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। रिपोर्ट में उमाशंकर, प्रमोद, प्रवीन, बालकिशन व रवि को नामजद किया है।

chat bot
आपका साथी