जन्मदिन समारोह से लौटे युवक की हादसे में मौत

कोतवाली सदर के किला गेट क्षेत्र के कुछ लोग गए थे समारोह में रात को लौटते समय अज्ञात वाहन ने मारी पीछे से बाइक में टक्कर।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 01:27 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 01:27 AM (IST)
जन्मदिन समारोह से लौटे युवक की हादसे में मौत
जन्मदिन समारोह से लौटे युवक की हादसे में मौत

संवाद सहयोगी, हाथरस : फ्रेंडशिप डे पर रविवार शाम को कोतवाली सदर क्षेत्र से चार दोस्त हाथरस जंक्शन में अपने परिचित के जन्मदिन पार्टी में शामिल होने गए थे। लौटते समय मथुरा रोड पर चौबे वाले महादेव मंदिर के निकट पीछे से अज्ञात वाहन ने मोटर साइकिल में टक्कर मार दी। सिर में गंभीर चोट लगने से एक युवक की मौत हो गई।

रविवार की शाम को किला गेट क्षेत्र के आसिफ, चांदबाबू, राजिक एक अन्य साथी के साथ दो मोटर साइकिलों से हाथरस जंक्शन में एक परिचित के यहां जन्मदिन पार्टी में शामिल होने गए थे। 18 वर्षीय आसिफ व चांदबाबू एक मोटर साइकिल पर थे। रात करीब साढ़े आठ बजे वापसी के समय आसिफ की मोटर साइकिल में चौबे वाले महादेव मंदिर के निकट पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे आसिफ व चांदबाबू घायल हो गए। दोनों को उनके साथी जिला अस्पताल लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने आसिफ को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे की सूचना मिलने पर स्वजन पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच गए। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। इंस्पेक्टर हाथरस गेट मुनीश चंद्र का कहना है कि अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हुई है। स्वजन ने हादसे में युवक की मौत की बात लिखकर दी है। बाइक फिसलने से

दो युवक घायल

हाथरस जंक्शन के गांव पुन्नैर निवासी महेशचंद्र व सुरेश सोमवार सुबह मोटर साइकिल से मथुरा किसी काम से जा रहे थे। मेंडू के पास पैदल सड़क पार कर रहे युवक को बचाने के चक्कर में मोटर साइकिल फिसल गई, जिससे दोनों घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल लाया गया।

chat bot
आपका साथी