सेना की तैयारी कर रहे युवक की संदिग्ध हालात में मौत

चार दिन पहले घर से दौड़ लगाने निकले युवक का शव शनिवार की सुबह गांव से दौड़ लगाने निकला।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 12:09 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 12:09 AM (IST)
सेना की तैयारी कर रहे युवक  
की संदिग्ध हालात में मौत
सेना की तैयारी कर रहे युवक की संदिग्ध हालात में मौत

संसू, हाथरस : चार दिन पहले घर से दौड़ लगाने निकले युवक का शव शनिवार की सुबह गांव के निकट एक ट्यूबवेल की कोठरी के पास पड़ा मिला। युवक सेना में जाने की तैयारी कर रहा था। उसका फिजिकल टेस्ट हो चुका है परीक्षा शेष रह गई थी।

सादाबाद के अरौठा पंचायत के गांव टीकेत निवासी 19 वर्षीय प्रवीण कुमार पुत्र विजेंद्र सिंह उर्फ पप्पू 20 अक्टूबर की शाम को फौज की तैयारियों को लेकर घर से दौड़ लगाने निकला था। जब वह रात तक नहीं लौटा तो स्वजन को चिता हुई। उन्होंने उसे सादाबाद तक ढूंढा। आस-पास के गांव में भी उसकी तलाश की। जब उसका कोई अता-पता नहीं चला तो उसके पिता व अन्य स्वजन चौकी बिसावर पर पहुंचे। पुलिस कर्मियों द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराने को लेकर सादाबाद कोतवाली भेज दिया गया। स्वजन द्वारा कोतवाली में युवक के लापता होने की तहरीर दी गई। शनिवार की सुबह गांव के ही विक्रम सिंह के ट्यूबवेल पर युवक का शव पड़ा होने की जानकारी मिलने पर ग्रामीण तथा स्वजन मौके पर पहुंचे, देखा तो उक्त शव प्रवीण कुमार का था। शव को देख कर परिजन मौके पर ही दहाड़मार कर रोने लगे। घटना की जानकारी आसपास के ग्रामीणों को होने पर भीड़ जुट गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जांच पड़ताल करते हुए युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवक के शरीर पर किसी भी प्रकार का कोई भी घाव अथवा चोट के निशान नहीं मिले। घटना के संबंध में कोतवाली पर तहरीर दे दी गई है।

दोषियों के खिलाफ शीघ्र हो कार्रवाई: टीकैत के रहने वाले प्रवीन चौधरी अपने घर से दौड़ लगाने के लिए गए थे। शनिवार सुबह गांव के ट्यूवबेल पर शव मिला। ब्लाक प्रमुख रामेश्वर उपाध्याय ने घटना की जानकारी लेकर स्वजन को सांत्वना दी और पुलिस के आला अधिकारियों से वार्ता कर दोषियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई करने को कहा। सुनील चौधरी, योगेंद्र चौधरी, जगबीर सिंह चौधरी, विनोद कुमार चौधरी, मनोज चौधरी, संजय चौधरी आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी