कुएं में गिरा युवक, दमकल कर्मियों ने निकाला बाहर

सदर कोतवाली क्षेत्र के मेंडू गेट स्थित गोपाल धाम के पास शनिवार को अचानक मिर्गी आने से युवक कुएं में गिर गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 11:21 PM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 11:21 PM (IST)
कुएं में गिरा युवक, दमकल   
कर्मियों ने निकाला बाहर
कुएं में गिरा युवक, दमकल कर्मियों ने निकाला बाहर

जासं, हाथरस: सदर कोतवाली क्षेत्र के मेंडू गेट स्थित गोपाल धाम के पास शनिवार को अचानक मिर्गी का दौरा पड़ने से एक युवक कुएं में गिर गया। लोगों ने युवक के कुएं में गिर जाने की सूचना कोतवाली सदर पुलिस को दी। फायर बिग्रेड कर्मियों को मौके पर बुलाया गया। फायर ब्रिगेड ने रेस्क्यू कर युवक को बाहर निकाला। जिला अस्पताल से उसे अलीगढ़ मेडिकल रेफर कर दिया गया।

30 वर्षीय किशन लाल निवासी मेंडू गेट गोपाल धाम को अक्सर मिर्गी के दौरे पड़ते हैं। शनिवार की सुबह वो कहीं जा रहा था। रास्ते में एक खुला हुआ कुआं था। युवक को अचानक दौरा पड़ा और वह कुएं में गिर गया। इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना कोतवाली सदर पुलिस व फायर बिग्रेड को दी। फायर ब्रिगेड की टीम तत्काल मौके पर पहुंच गई। टीम ने रेस्क्यू कर युवक को कुएं से बाहर निकला। युवक को कुएं से बाहर निकालने में करीब दो घंटे लग गए। जिला अस्पताल से युवक को गंभीर हालत में चिकित्सकों ने अलीगढ़ मेडिकल रेफर कर दिया गया।

कंजी के पेड़ पर लटका मिला युवक का शव: कोतवाली हसायन के गांव नगला कांच में शनिवार की सुबह कंजी के पेड़ पर युवक का शव लटका मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव तीन से चार दिन पुराना लग रहा है। देर शाम तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। वहीं दूसरी ओर कोतवाली मुरसान क्षेत्र के करवन नदी के पास रेलवे ट्रेक पर एक किशोर का शव क्षत विक्षिप्त हालत में मिला है, इसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। हसायन थाना क्षेत्र के गांव रति का नगला रेलवे स्टेशन से आगे नगला कांच के मध्य कंजी के पेड़ पर दुपट्टे के सहारे एक 22 वर्षीय अज्ञात युवक का शव पेड़ से लटका मिला। शव मिलने की जानकारी पर तमाम ग्रामीण एकत्रित हो गए। सूचना पर कोतवाली हसायन इंस्पेक्टर अवधेश कुमार सिंह मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। शव को पेड़ से नीचे उतारा गया। काफी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। शव मिलने की सूचना पर सीओ सिकंदराराऊ सुरेंद्र सिंह भी घटनास्थल पर पहुंच गए। इंस्पेक्टर अवधेश कुमार सिंह का कहना है कि शव तीन से चार दिन पुराना लग रहा है। पेड़ पर काफी ऊंचाई पर शव लटका हुआ था। पत्तियों की वजह से शव ग्रामीणों को नहीं दिखा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

रेलवे ट्रेक पर मिला किशोर का शव

शनिवार की सुबह मुरसान क्षेत्र की करवन नदी के पास रेलवे ट्रैक पर एक 15 वर्षीय किशोर का शव पड़ा मिला। तमाम लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। सूचना पर कोतवाली मुरसान पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शिनाख्त करने के काफी प्रयास किए। लेकिन देर शाम तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी।

chat bot
आपका साथी