हादसों में युवक की मौत, आठ घायल

राया मार्ग पर अलग-अलग दो सड़क दुर्घटनाओं में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 11:33 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 11:33 PM (IST)
हादसों में युवक की  मौत, आठ घायल
हादसों में युवक की मौत, आठ घायल

हाथरस : राया मार्ग पर अलग-अलग दो सड़क दुर्घटनाओं में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

कजरौठी क्षेत्र के गांव मीरपुर निवासी भुवनेश कुमार उर्फ कलुआ पुत्र राजवीर सिंह निवासी मीरपुर एक अन्य युवक के साथ किसी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए राया की तरफ जा रहा था। गांव पल्हावत के समीप अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार भुवनेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक घायल हो गया। घायल युवक को सादाबाद लाया गया। घटना की जानकारी स्वजन को होने पर वह भी मौके पर पहुंच गए। शनिवार की दोपहर ही एदलपुर बड़ी के पास एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई, जिससे उसमें सवार तोता राम, सौरभ कुमार, मोहित, पंकज निवासीगण ग्राम नगला केसरी सादाबाद घायल हो गए। इन सभी को पुलिस द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। दूसरी ओर आगरा राजमार्ग पर रिलायंस पेट्रोल पंप के निकट आलू के बोरों से भरी एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क किनारे पलट गई। गनीमत यह रही कि ट्रैक्टर का चालक कूदकर अलग जा हटा।

वहीं राया रोड पर गांव सुसाइन स्थित पेट्रोल पंप से एक युवक पेट्रोल लेकर निकला तभी सामने से एक बोलेरो के चालक ने तेजी व लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए उसकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इससे मोटरसाइकिल चलाते वक्त गौरव गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आगरा के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

टै्रक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, दो जख्मी : शनिवार की दोपहर बाइक लेकर घर लौट रहे बाइक में टै्रक्टर ने टक्कर मार दी। इससे बाइक चालक और पीछे बैठा दूसरा व्यक्ति घायल हो गया। सासनी के ग्राम गढौआ निवासी श्याम वीर पुत्र महेशचंद्र व गोपी पुत्र बनी सिंह अपनी बाइक से बिजली का पंखा लेने के लिए इगलास रोड स्थित नगला गढू चौराहे पर गए थे। लौटते समय सासनी की ओर से आ रहे टै्रक्टर ने टक्कर मार दी। इससे बाइक चालक एवं पीछे बैठा बनी सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। श्यामवीर को गंभीर हालत में अलीगढ़ भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी