युवा कांग्रेस का जिलाध्यक्ष धोखाधड़ी में हुआ गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच कर रही थी मामले की जांच आरोपित को जेल भेजा सादाबाद कोतवाली में शिक्षिका ने दर्ज कराया था उसपर मुकदमा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 04:59 AM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 04:59 AM (IST)
युवा कांग्रेस का जिलाध्यक्ष धोखाधड़ी में हुआ गिरफ्तार
युवा कांग्रेस का जिलाध्यक्ष धोखाधड़ी में हुआ गिरफ्तार

जासं, हाथरस : बेसिक शिक्षा विभाग की शिक्षिका से छेड़छाड़ और धोखाधड़ी के मामले में युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अंकित पाराशर को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। क्राइम ब्रांच ने यह कार्रवाई की है। न्यायालय में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

सादाबाद के मोहल्ला कोठीद्वार निवासी अंकित पाराशर युवा कांग्रेस का जिलाध्यक्ष होने के साथ ही नगर पंचायत में सभासद भी है। सादाबाद की एक शिक्षिका ने फरवरी में अंकित पाराशर के खिलाफ धोखाधड़ी, छेड़छाड़, गाली गलौज और जान से मारने की धमकी सहित अन्य धाराओं में सादाबाद कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। शिक्षिका ने रिपोर्ट में कहा था कि अंकित उसके घर आता-जाता था। इसलिए उससे जान पहचान हो गई। अंकित ने धोखाधड़ी से कागजों पर साइन कराकर उसके नाम बैंक से लोन लिया था। लोन के लाखों रुपये अंकित ने हजम कर लिया। जब अंकित से पैसे वापस मांगे तो उसने पैसा देने से इन्कार कर दिया। गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। मुकदमा दर्ज होने के बाद सादाबाद पुलिस ने पहले इसकी विवेचना की। इसके बाद मामला क्राइम ब्रांच के पास पहुंच गया। इस मामले की विवेचना इंस्पेक्टर क्राइम ब्रांच प्रमोद यादव कर रहे थे। मंगलवार को उन्होंने अपनी टीम के साथ अंकित को गिरफ्तार कर सादाबाद कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया। वर्जन --

फरवरी में अंकित पाराशर के खिलाफ शिक्षिका ने मुकदमा दर्ज कराया था। इस मुकदमे में अंकित वांछित चल रहा था। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

-प्रमोद यादव, इंस्पेक्टर क्राइम ब्रांच

chat bot
आपका साथी