युवक ने गोली मारकर जान दी

हाथरस जंक्शन के गांव गढ़ी बलना में सोमवार की तड़के हुई वारदात जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने किया मृत घोषित परिवार में कोहराम।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 12:58 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 12:58 AM (IST)
युवक ने गोली मारकर जान दी
युवक ने गोली मारकर जान दी

संवाद सहयोगी, हाथरस : कोतवाली हाथरस जंक्शन के गांव गढ़ी बलना में सोमवार की सुबह एक युवक ने पारिवारिक कलह के चलते खुद को गोली मार ली। स्वजन जिला अस्पताल लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इकलौते पुत्र की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। फोरेंसिक टीम ने पड़ताल की।

गढ़ी बलना निवासी 32 वर्षीय विपिन कुमार उर्फ विनय कुमार परिवार का इकलौता चिराग था। परिवार में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर कलह होती रहती थी। सोमवार को तड़के युवक ने कमरे में तमंचे से खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर स्वजन कमरे में गए तो युवक खून से लथपथ तड़प रहा था। तमाम ग्रामीण एकत्रित हो गए। आनन-फानन युवक को जिला अस्पताल लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर कोतवाली हाथरस जंक्शन पुलिस घटनास्थल और जिला अस्पताल पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक अपने पीछे पत्नी व पांच साल के बेटे के अलावा मां को रोते बिलखते छोड़ा है। सीओ सिकंदराराऊ सुरेंद्र सिंह का कहना है कि युवक ने खुद तमंचे से गोली मारी। उपचार से पूर्व ही उसकी रास्ते में ही मौत हो गई थी। छानबीन कराई जा रही है।

घर की कलह से परेशान

होकर वृद्धा नहर में कूदी

संस, हाथरस : कोतवाली सदर क्षेत्र के घंटाघर निवासी वृद्धा लक्ष्मी देवी सोमवार की सुबह घर से नाराज होकर अलीगढ़ रोड स्थित नहर पर पहुंच गई। जान देने के लिए नहर में छलांग लगा दी। महिला को कूदते हुए कुल लोगों ने देख लिया। तमाम लोग एकत्रित हो गए। सूचना पर कोतवाली हाथरस गेट पुलिस पहुंच गई। पुलिसकर्मी नहर के अंदर गए और महिला को सुरक्षित बाहर निकाला। महिला को लेकर पुलिस कोतवाली हाथरस गेट आ गई। काफी देर बाद महिला ने बताया कि वह अपने स्वजन के उत्पीड़न से परेशान है। इंस्पेक्टर मुनीश चंद्र ने बताया कि परिवार के लोगों से परेशान होकर महिला ने नहर में कूदकर जान देने की कोशिश की थी। उसे सकुशल बचा लिया गया और स्वजन के सुपुर्द कर दिया।

chat bot
आपका साथी