ट्रैक्टर ट्राली की चपेट से महिला श्रद्धालु की मौत

रसगंवा के निकट ही राशन से भरी ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आ गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 04:25 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 04:25 AM (IST)
ट्रैक्टर ट्राली की चपेट से महिला श्रद्धालु की मौत
ट्रैक्टर ट्राली की चपेट से महिला श्रद्धालु की मौत

संवाद सूत्र, हाथरस : कोतवाली सहपऊ के गांव रसगंवा निवासी महिला मोटर साइकिल से अपनी बेटी के साथ भद्रकाली मंदिर के दर्शन करने गई थी। दर्शन कर लौटते समय खोड़ा-रसगंवा मार्ग पर सरकारी राशन लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में बाइक आ गई जिससे महिला की दर्दनाक मौत हो गई।

गांव रसगंवा निवासी गुंजन सोमवार दोपहर अपनी 38 वर्षीय मां रेखा पत्नी अवधेश कुमार को सहपऊ के भद्रकाली मंदिर के दर्शन कराने के लिए मोटर साइकिल से गई थीं। दर्शन करने के बाद मां-बेटी गांव लौट रही थीं। तभी खाद्यान्न लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्राली से बचने के प्रयास में मोटर साइकिल फिसल गई और रेखा उसके नीचे आ गईं, जबकि उनकी पुत्री दूसरी साइड गिरी। ट्रैक्टर ट्राली के पिछले पहिये के नीचे आने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर कोतवाली सहपऊ पुलिस मौके पर पहुंची। मृतका की बेटी की सूचना पर स्वजन भी पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। महिला अपने पीछे चार बच्चों को रोते बिलखते छोड़ गई। मां, भाई-बहन से मारपीट

करने वाले को भेजा जेल

संसू, सहपऊ : कोतवाली पुलिस ने नगला मेवा निवासी अवधेश कुमार को शराब पीकर मां, भाई एवं बहन के साथ मारपीट करने पर जेल भेज दिया है। एसएसआइ आरडी यादव ने बताया कि उक्त युवक शराब पीने का आदी है एवं शराब पीकर अपने स्वजन के साथ आये दिन मारपीट करता रहता है।

उसे शांति व्यवस्था भंग करने के आरोप में जेल भेजा गया था। रविवार की रात को फिर उसने शराब पीकर मां, भाई एवं बहन के साथ मारपीट कर दी।

chat bot
आपका साथी