आरोपित पकड़े जाने पर थाना घेरा, हंगामा

सहपऊ थाने में तोड़फोड़ के मामले के एक आरोपित को पुलिस ने देर रात दबोचा था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 04:02 AM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 04:02 AM (IST)
आरोपित पकड़े जाने पर थाना घेरा, हंगामा
आरोपित पकड़े जाने पर थाना घेरा, हंगामा

संवाद सूत्र, हाथरस : सहपऊ में पंचायत चुनाव वाले दिन शाम को कोतवाली सहपऊ पर गांव थरौरा के लोगों ने जमकर उत्पात मचाया था। तोड़फोड़ के साथ पथराव भी किया था। पुलिस ने शनिवार रात उस मामले के एक आरोपित को पकड़ लिया। रविवार की सुबह किसान यूनियन की टोपी पहने कुछ युवक कोतवाली आ धमके। थोड़ी देर बाद बड़ी संख्या में महिलाएं थाने पहुंच गईं। आरोपित की गिरफ्तारी के विरोध में जमकर हंगामा किया। बड़ी मुश्किल से पुलिस ने महिलाओं को शांत कराया।

शनिवार रात पौने दो बजे कोतवाल मनोज कुमार ने चेकिग के दौरान गांव थरौरा निवासी एक बाइक पर सवार तीन युवकों को रोक लिया। उनसे पूछताछ की तो उसमें एक युवक ने अपना नाम सुखदेव उर्फ धांशू पुत्र चरन सिंह बताया। कोतवाल के अनुसार उक्त युवक का नाम थाने पर पथराव, तोड़फोड़ एवं मारपीट के मामले में शामिल था। पुलिस उसे गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई। रविवार की सुबह कुछ युवक किसान यूनियन की टोपी पहनकर कोतवाली में आ धमके।

दरअसल शनिवार को ही गांव थरौरा में किसान यूनियन (टिकैत ग्रुप) की बैठक हुई थी जिसमें थाने पर बवाल प्रकरण में युवकों की गिरफ्तारी का विरोध किया गया था। कोतवाली पहुंचे युवकों ने पुलिस पर युवक को बेवजह गिरफ्तार करने का आरोप लगाया। इसके थोड़ी देर बाद ही उस गांव की काफी संख्या में महिलाएं कोतवाली पहुंच गईं और युवक को गिरफ्तार करने का विरोध करने लगीं। कुछ महिलाओं ने कोतवाली पर मारपीट एवं पथराव के आरोपित को ले जाने वाली पुलिस की गाड़ी को रोक लिया। पुलिस ने बात बिगड़ती देख आरोपित को गाड़ी से उतार लिया और महिलाओं को समझाने लगे।

पुलिस के काफी देर तक समझाने के बाद महिलाओं को कोतवाली आए युवक अपने साथ ले गए। इसके बाद पुलिस आरोपित को लेकर न्यायालय गई।

chat bot
आपका साथी