रोडवेज बस की चपेट में आने से ग्रामीण की मौत

चंदपा क्षेत्र के गांव अनीगढ़ी के निकट बस ने मारी खड़े ट्रक में टक्कर हादसे में हाथरस जंक्शन के रामपुर के व्यक्ति की हुई मौत कोहराम।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 02:39 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 02:39 AM (IST)
रोडवेज बस की चपेट में आने से ग्रामीण की मौत
रोडवेज बस की चपेट में आने से ग्रामीण की मौत

संवाद सहयोगी, हाथरस : कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव अनीगढ़ी के निकट रविवार को तड़के रोडवेज बस ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। हादसे में रेलवे विभाग में प्राइवेट लेबर के रूप में काम करने वाले ग्रामीण की मौत हो गई।

हाथरस जंक्शन के गांव रामपुर नई बस्ती निवासी 52 वर्षीय महेंद्र प्रताप सिंह रेलवे विभाग में काम करने वाली निजी कंपनी में ठेकेदार के अधीन कार्य करते थे। रविवार को तड़के कंपनी के अन्य मजदूरों को ट्रक में लेकर सादाबाद से लौट रहे थे। चंदपा के अनीगढ़ी के पास ट्रक में तेल खत्म हो जाने पर दूसरी गाड़ी का इंतजार हो रहा था। तभी रोडवेज बस ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी, जिसमें महेंद्र प्रताप सिंह की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची चंदपा इंस्पेक्टर नीता रानी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सूचना पर स्वजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। मृतक के पुत्र प्रियांशु ने थाना चंदपा पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। इंस्पेक्टर नीता रानी का कहना है कि बस के चालक की तलाश की जा रही है। रैली निकालकर दी यातायात के नियमों की जानकारी

संस, हाथरस : यातायात को सुरक्षित बनाने के लिए यातायात के नियमों की जानकारी होनी चाहिए। वाहन चालकों के साथ राहगीरों को भी नियमों की जानकारी जरूरी है।

यह जानकारी सोमवार को सड़क सुरक्षा माह के तहत निकाली गई जनजागरूकता रैली को रवाना करते हुए एआरटीओ प्रशासन नीतू सिंह ने दी। उन्होंने कहा कि वाहन चालकों के साथ ही सड़क पर पैदल चलने वाले राहगीरों को भी नियमों का पालन करना चाहिए। पैदल यात्रियों को भी जेब्रा क्रॉसिग से व दोनों ओर से वाहन नहीं आने पर ही सड़क पार करनी चाहिए। इस दौरान यातायात नियमों की जानकारी वाहन चालकों व राहगीरों को दी। रैली में प्रचार वाहन के साथ एआरटीओ प्रशासन, सीओ यातायात शैलेंद्र कुमार वाजपेयी साथ चल रहे थे। रैली तालाब चौराहा तक निकाली गई। सड़क सुरक्षा माह 18 जनवरी से 17 फरवरी तक मनाया जाएगा। इसमें आरआइ संतोष कुमार, डीपी सिंह, पप्पू प्रकाश, राजकुमार भारती, धर्मेंद्र सिंह, अमित कुमार सिंह सहित कई वाहन स्वामी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी