ब्लड खरीदने का वीडियो वायरल, भाजयुमो मंडल अध्यक्ष पद मुक्त

भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने की कार्रवाई तीन सदस्यीय जांच समिति गठित की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 01:21 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 01:21 AM (IST)
ब्लड खरीदने का वीडियो वायरल, भाजयुमो मंडल अध्यक्ष पद मुक्त
ब्लड खरीदने का वीडियो वायरल, भाजयुमो मंडल अध्यक्ष पद मुक्त

जासं, हाथरस : भाजपा युवा मोर्चा के रक्तदान कार्यक्रम से जोड़कर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें ओ पाजिटिव ब्लड खरीदने को लेकर सौदेबाजी हो रही है। बातचीत में एक व्यक्ति खुद को भाजपा युवा मोर्चा हाथरस शहर अध्यक्ष बता रहा है। इस मामले में युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने कार्रवाई करते हुए आरोपित मंडल अध्यक्ष को पदमुक्त कर दिया है और स्पष्टीकरण मांगा है।

वीडियो में एक व्यक्ति ओ पाजिटिव ब्लड की जरूरत बता रहा है। मरीज के गरीब होने हवाला देते हुए कहा गया है कि वह 20 हजार रुपये देने को तैयार है। दूसरी ओर से दो हजार रुपये और दिलवाने की बात कही जा रही है। बातचीत से लग रहा था कि इससे पहले इस ग्रुप के ब्लड को लेकर 25 हजार रुपये की बात हुई थी। दूसरी ओर से सैंपल और लेटर लिखने की बात कही गई है।

भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अनुराग अग्निहोत्री का कहना है कि रक्तदान कार्यक्रम से इसे जोड़ना निराधार है। युवा मोर्चा के रक्तदान के सभी प्रमाणपत्र पार्टी कार्यालय पर जमा हैं, जिसके संबंध में ब्लड बैंक इंचार्ज अरुण सूर्या से भी संख्या का सत्यापन किया जा चुका है। संगठन के एक पदाधिकारी, जिसके नाम से आडियो वायरल की गई है। उनसे स्पष्टीकरण मांगते हुए युवा मोर्चा के हाथरस मंडल अध्यक्ष शुभम मंडल को नोटिस भेज पदमुक्त कर दिया गया है। तीन दिन में जांच समिति के कृष्णा यादव, रजत चौधरी, जितेंद्र वर्मा को रिपोर्ट सौंपनी होगी। संगठन के कार्यक्रम को बदनाम करना अनुचित है व साजिश प्रतीत होता है।

बीएड की परीक्षा में

84 ने छोड़ा मैदान

संस, हाथरस : दो दिन के अवकाश के बाद फिर से डा. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय की बीएड द्वितीय सत्र की परीक्षाओं का आयोजन हुआ। शनिवार को दोनों ही परीक्षा केंद्रों पर 1471 परीक्षार्थियों को शामिल होना था, जिसमें 84 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे।

पीसी बागला महाविद्यालय परीक्षा केंद्र पर 20 डिग्री कॉलेजों के 1070 परीक्षार्थियों को भाग लेना था जिसमें 1026 उपस्थित रहे और 44 परीक्षार्थी गैरहाजिर रहे। जबकि सरस्वती डिग्री परीक्षा केंद्र पर जिले के पांच डिग्री कालेजों के 401 परीक्षार्थियों को परीक्षा में शामिल होना था, जिसमें 361 उपस्थित रहे और 40 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी