शातिर महिलाओं ने कारोबारी के बैग से पार किए एक लाख

बुर्जवाला कुआं स्थित केनरा बैंक में कारोबारी गया था रुपये जमा करने बैंक के सीसीटीवी कैमरे में कैंद हुई दो महिलाएं पुलिस छानबीन में जुटी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 04:06 AM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 04:06 AM (IST)
शातिर महिलाओं ने कारोबारी के बैग से पार किए एक लाख
शातिर महिलाओं ने कारोबारी के बैग से पार किए एक लाख

संवाद सहयोगी, हाथरस : कोतवाली सदर क्षेत्र के बुर्जवाला कुआं स्थित केनरा बैंक में रुपये जमा करने गए दवा कारोबारी के बैग से दो शातिर महिलाओं ने एक लाख रुपये पार कर दिए। रुपये निकल जाने की जानकारी होने के बाद दवा कारोबारी ने सीसीटीवी फुटेज देखे, जिसमें एक महिला बैग से रुपये निकालती दिख रही है, वहीं दूसरी महिला आसपास नजर रखे हुए है। दवा कारोबारी ने दोनों शातिर महिलाओं के खिलाफ कोतवाली सदर में तहरीर दी है। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है।

दवा कारोबारी प्रवेंद्र गावर, डा. एसके राजू (गावर हास्पिटल) के भाई हैं। उनका दवा का कारोबार है। शुक्रवार दोपहर वे अपनी फर्म के रुपये जमा करने के लिए बुर्जवाला कुआं स्थित केनरा बैंक की मुख्य शाखा में गए थे। बैंक के काउंटर पर उन्होंने बैग रख दिया और रुपये जमा करने लगे। तभी पास ही दो महिलाएं आकर खड़ी हो गईं। जिनकी निगाह दवा कारोबारी के बैग पर थी। जब दवा कारोबारी काम में व्यस्त थे, तभी एक महिला ने बड़ी चालाकी के साथ बैग पर अपना दुपट्टा डालकर एक लाख रुपये निकालकर ले गई। दोनों महिलाएं बैंक से चली गई। दवा कारोबारी ने अपने बैग में रखे रुपये चेक किए तो एक लाख रुपये गायब पाकर चौंक गए। उन्होंने बैंक मैनेजर से जाकर मामले की शिकायत की। तत्काल सीसीटीवी फुटेज देखे गए। जिसमें महिला बैग से रुपये निकालते हुए दिख रही है। दवा कारोबारी व अन्य लोगों ने दोनों महिलाओं की काफी तलाश की, लेकिन दोनों शातिर महिलाएं नहीं मिलीं। दवा कारोबारी ने कोतवाली सदर पहुंचकर तहरीर दी। पुलिस अब छानबीन कर रही है। प्रभारी निरीक्षक रविद्र कुमार दुबे ने बताया कि दवा कारोबारी के रुपये निकल जाने की सूचना प्राप्त हुई है। मामले की छानबीन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी