शातिर किशोरों ने व्यापारी के पांच लाख रुपये उड़ाए

व्यापारी किसानों को रुपये बांटने के लिए बैंक से लेकर लाया था रकम सादाबाद के जलेसर रोड पर गल्ला व्यापारी के गोदाम से पार की रकम तीनों शातिर किशोर सीसीटीवी कैमरे में कैद पुलिस जांच में जुटी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 04:03 AM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 04:03 AM (IST)
शातिर किशोरों ने व्यापारी के पांच लाख रुपये उड़ाए
शातिर किशोरों ने व्यापारी के पांच लाख रुपये उड़ाए

संवाद सूत्र, हाथरस : सादाबाद में जलेसर रोड स्थित एक गल्ला व्यापारी के गोदाम से मंगलवार की दोपहर नजर हटते ही तीन किशोरों ने बैग से पांच लाख रुपये का बंडल पार कर दिया। तीनों किशोर रुपये चुराते समय सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की।

हाथरस मार्ग निवासी रिकू गुप्ता की जलेसर रोड पर नगला केसरी से आगे बालाजी एंटरप्राइजेज के नाम से फर्म है। इस फर्म पर वह किसानों का अनाज खरीदने का कारोबार करते हैं। यहीं पर स्पेलर तथा फ्लोर मिल भी है। व्यापारी रिकू गुप्ता मंगलवार की दोपहर एटा की एक्सिस बैंक से किसानों को वितरित करने के लिए 15 लाख रुपये (500-500 की गड्डियों के तीन बंडल) लेकर आए थे। इनमें से किसानों को उन्होंने 9.91 लाख रुपये पेमेंट कर दिया था। शेष रकम अन्य किसानों को वितरित की जानी थी। उन्होंने गल्ले के निकट ही रुपयों से भरा बैग रख दिया था। रिकू गुप्ता ने बताया कि 10 से 15 वर्ष के तीन लड़के लगातार गोदाम के पास चक्कर लगा रहे थे। वे रुकम चुराने की फिराक में थे, उनको अंदाजा नहीं था। उनकी नजर हटते ही एक किशोर गल्ले के निकट रखे बैग से 500 के नोटों का पूरा बंडल यानी पांच लाख रुपये निकाल कर ले गया। बैग में रुपये नहीं मिले तो वह हतप्रभ रह गए। रुपयों की तलाश शुरू की। उन्होंने सीसीटीवी कैमरे को खंगाला, तब जाकर जानकारी हुई कि रुपयों के बंडल को तीन किशोर लेकर फरार हो गए हैं। घटना की जानकारी पर एसएचओ डीके सिसोदिया मौके पर पहुंचे। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज लेकर रुपये चुराने वाले किशोरों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी