बाइक पर लटका रुपयों से भरा बैग शातिर ने उड़ाया

बाइक स्वामी बाइक खड़ी कर खरीद रहा था सब्जी कोतवाली में दी अज्ञात शातिर के खिलाफ तहरीर।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 04:34 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 04:34 AM (IST)
बाइक पर लटका रुपयों से भरा बैग शातिर ने उड़ाया
बाइक पर लटका रुपयों से भरा बैग शातिर ने उड़ाया

संसू, हाथरस : सादाबाद के सब्जी मंडी इलाके में शातिर उचक्के नजर हटते ही बाइक पर रखा सामान पार कर देते हैं। मंगलवार की दोपहर को भी सब्जी खरीदने आए एक व्यक्ति की बाइक से रुपयों का बैग उड़ा दिया।

कुरसंडा के गांव नगला मांधाता निवासी विपिन कुमार चौधरी चरण सिंह चौराहे पर स्थित भारतीय स्टेट बैंक की कृषि विकास शाखा से किसी कार्य के लिए 1.10 लाख रुपये निकाला था। बैंक से रुपये निकालकर बैग में रखा और करीब 11 बजे सब्जी मंडी में पहुंचे। बैग मोटर साइकिल के हैंडल पर टांग दिया और सब्जी खरीदने में व्यस्त हो गए। इसी बीच किसी शातिर ने बैग पार कर दिया। मोटर साइकिल पर बैग न पाकर पीड़ित हक्का-बक्का रह गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने दुकानदारों से पूछताछ भी की, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। पीड़ित के मुताबिक बैग में 1.10 लाख रुपये तथा बैंक की चेक बुक व अन्य कागजात थे। सट्टा पर्ची सहित चार पकड़े गए

संसू, सासनी : कोतवाली पुलिस ने मोहल्ला चामड़वाला में एक मकान में सट्टे की खाईबाड़ी करते चार लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनसे सट्टा पर्ची व 4100 रुपये बरामद किए। इन्होंने अपने नाम नेत्रपाल उर्फ निक्की, हरवेश, अजय शर्मा, निवासी मोहल्ला चामड़ वाला सासनी तथा विष्णु निवासी गदाखेड़ा बताया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

युवकों ने दुकानदार को दी धमकी

संसू, सादाबाद : कुछ युवकों ने दुकानदार को धमकी दी है। मनोज कुमार ने कोतवाली में तहरीर देते हुए कहा है कि वह मथुरा बस स्टैंड पर मोबाइल तथा बैंकिग का कार्य करते हैं। एक अगस्त को उनकी दुकान पर करीब दो बजे चार लोग आए और अपना गांव टीकैत बताया। कहने लगे कि 13 जुलाई को बहन घर से कहीं चली गई और उसका रिचार्ज इसी दुकान से हुआ है, यह रीचार्ज किसी लड़के ने कराया है। उसके बारे में बताने का दबाव बनाते हुए धमकी, गाली गलौज के साथ अभद्रता की। बिसावर की किशोरी से

दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज

संसू, सादाबाद : बिसावर क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी से दुष्कर्म की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज करा दी गई है। बताया है कि एक अगस्त को वह घर पर अकेली थी। दोपहर करीब 11:30 बजे गांव का प्रिस घर पर आकर कुछ किताब मांगने लगा। जब उसने मना किया तो थोड़ी देर बाद गांव का ही दीपक तथा सागर निवासी विधिपुर आ गए। प्रिस तथा सागर दरवाजे पर खड़े रहे तथा दीपक ने दुष्कर्म किया।

chat bot
आपका साथी