अज्ञात वाहन की चपेट से एक भाई की मौत, दूसरा गंभीर

सादाबाद में ससुराल में जन्मदिन की पार्टी मना कर लौट रहे बाइक सवार दो भाइयों को बुधवार की शाम अज्ञात वाहन ने रौंद दिया जिससे एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। स्थिति नाजुक देख उसे तत्काल ही जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 02:45 AM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 02:45 AM (IST)
अज्ञात वाहन की चपेट से एक  भाई की मौत, दूसरा गंभीर
अज्ञात वाहन की चपेट से एक भाई की मौत, दूसरा गंभीर

संसू, हाथरस : सादाबाद में ससुराल में जन्मदिन की पार्टी मना कर लौट रहे बाइक सवार दो भाइयों को बुधवार की शाम अज्ञात वाहन ने रौंद दिया, जिससे एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। स्थिति नाजुक देख उसे तत्काल ही जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

हाथरस जंक्शन के गांव वाघऊ निवासी आकाश उर्फ दुष्यंत पुत्र चंद्रवीर सिंह अपने भाई कन्हैयालाल उर्फ पुष्पेंद्र के साथ बुधवार को अपनी ससुराल बिसावर में जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए आया था। यह दोनों भाई बिसावर से रात्रि के करीब 8 बजे बाइक से अपने गांव जाने के लिए निकले थे। मथुरा मार्ग पर नारायणी देवी महाविद्यालय के निकट अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी और मौके से भाग खड़ा हुआ। घटना की जानकारी पाकर प्रभारी निरीक्षक डीके सिसोदिया मौके पर पहुंचे और घायलों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले कर आए। यहां चिकित्सकों ने आकाश को मृत घोषित कर दिया जबकि घायल कन्हैयालाल को जिला अस्पताल रेफर गया। घटना की जानकारी पाकर बिसावर के लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए। सड़क हादसों में चार घायल

संस, हाथरस : मंगलवार की देर रात को दयानत पुर के निकट दो मोटर साइकिलें ट्रक से जाकर टकरा गई। जिसमें दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। दूसरा हादसा अलीगढ़ आगरा हाईवे के गांव लहरा के निकट हुआ। ट्रक व कंटेनर की भिड़ंत हो गई जिसमें दो लोगों को चोटे आईंष ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया। कंटेनर लेकर चालक भाग जाने में सफल रहा। पुलिस ने दोनों घायलों को बागला अस्पताल पहुंचाया। ट्रक चालक रामनरेश पुत्र जमुनादास निवासी धौलपुर तथा परिचालक राधेश्याम पुत्र गुलाब सिंह निवासी सिकेतरा जिला धौलपुर करीब पांच घंटे भर्ती रहे।

chat bot
आपका साथी