वाहन हटाने को लेकर भिड़े दो युवक

दोनों युवकों में 15 मिनट तक हुई मारपीट युवकों की मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर हुआ वायरल।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 01:22 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 01:22 AM (IST)
वाहन हटाने को लेकर भिड़े दो युवक
वाहन हटाने को लेकर भिड़े दो युवक

संसू, हाथरस : सादाबाद में रविवार की सुबह मुरसान चौराहे के निकट दो युवकों में वाहन को हटाने को लेकर जमकर मारपीट हुई। लाठी-डंडे भी चले। बाद में लोगों के समझाने पर दोनों युवक चले गए। इस दौरान मारपीट का वीडियो वायरल होने पर पुलिस पहुंची लेकिन तब तक युवक जा चुके थे।

मामला विनोबा नगर क्षेत्र के मुरसान चौराहे के निकट का है। रविवार की सुबह करीब 10:30 बजे दो युवक कार सवार अपनी-अपनी गाड़ियों को हटाने को लेकर आपस में भिड़ गए। इन दोनों युवकों के बीच में जमकर तकरार हुई। यह तकरार बाद में मारपीट में बदल गई। करीब 15 मिनट तक मारपीट होती रही, लेकिन इतने समय में पुलिस नहीं पहुंची।

बाद में कुछ लोगों ने दोनों युवकों के बीच पड़कर दोनों को अलग-अलग किया। तब जाकर मामला शांत हो सका। इसी बीच किसी युवक ने मारपीट का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस, लेकिन तब तक युवक जा चुके थे। महिला से मारपीट व

चाकू मारकर घायल

संसू, सिकंदराराऊ : कस्बा पुरदिलनगर के मोहल्ला ब्राह्मणपुरी इमामबाड़ा निवासी एक महिला को आरोपितों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। पीड़िता ने कोतवाली में दो महिलाओं समेत तीन के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मोहल्ला ब्राह्मणपुरी इमामबाड़ा निवासी बसीरन पत्नी प्यारेलाल ने रिपोर्ट में कहा कि 14 मई की शाम 7:30 बजे करीब उनकी पुत्रवधू उजमा पत्नी इरफान, पुत्र वधू की छोटी बहन बुसरा पुत्री मुईनुद्दीन व समधी मुईनुद्दीन पुत्र फैयाद खान निवासीगण मोहल्ला इमामबाड़ा कस्बा पुरदिलनगर आए। गाली गलौज कर मकान अपने नाम करने तथा तीन लाख रुपये मांगने लगे। जब पीड़िता ने विरोध कर मकान व रुपये देने से मना किया तो आरोपितों ने पीड़िता के साथ मारपीट कर चाकू से प्रहार कर दिया, जिससे महिला लहूलुहान हो गई। महिला के शोर मचाने पर लोगों को आता देख आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पुलिस ने घायल महिला का चिकित्सकीय परीक्षण कराया है।

chat bot
आपका साथी