महिला को बातों में उलझाकर दो शातिर ठग ले गए जेवर

कोतवाली चंदपा के गांव कछपुरा में एक महिला से दो शातिर ठग जेवरात ठग ले गए। जेवरात चले जाने से महिला परेशान है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 04:11 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 04:11 AM (IST)
महिला को बातों में उलझाकर  दो शातिर ठग ले गए जेवर
महिला को बातों में उलझाकर दो शातिर ठग ले गए जेवर

संवाद सहयोगी, हाथरस : कोतवाली चंदपा के गांव कछपुरा में एक महिला से दो शातिर ठग जेवरात ठग ले गए। जेवरात चले जाने से महिला परेशान है।

गांव कछपुरा निवासी कुसुम गुरुवार दोपहर को अपने बेटे के साथ घर पर अकेली थी। पति काम करने के लिए गए हुए थे। सास पशुओं के घेर पर काम कर रही थी। तभी दो युवकों ने घर का दरवाजा खटखटाया। महिला से एक युवक ने कहा कि वह अपनी कंपनी का प्रचार करने के लिए आए हैं। तांबे व पीतल के बर्तनों को पाउडर से साफ कर चमकाते हैं। महिला ने मंदिर में रखी लुटिया साफ करने के लिए दे दी। लुटिया के चमक जाने पर शातिर युवकों ने महिला को बातों में उलझाकर उसके गले में पड़ी सोने की जंजीर, बेसर व मंगलसूत्र साफ करने के लिए उतरवा लिए। शातिर युवक ने पीने के पानी की बोतल महिला से मांगी। महिला बोतल लेने के लिए अंदर गई। तभी मौका पाकर दोनों शातिर युवक महिला के जेवरात लेकर वहां से चले गए। महिला जब बाहर आई तो युवक नहीं दिखे तो उसने शोर मचाया। महिला के साथ ठगी होने पर तमाम ग्रामीण एकत्रित हो गए। युवकों को आसपास के क्षेत्र में काफी तलाशा गया मगर नहीं मिले। महिला का कहना है कि यदि वह युवक सामने आ जाएगा तो उसे पहचान लेगी। सहपऊ में बंद मकान में चोरी करने वाले शातिर को दबोचा

संसू, सहपऊ : कोतवाली सहपऊ के मोहल्ला शुक्लयाना में बीते दिनों बंद मकान चोर नकदी व जेवरात चुराकर ले गए थे। पुलिस ने चोरी में संलिप्त एक आरोपित को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से नकदी व चांदी के सिक्के तथा एक अंगूठी बरामद की है।

मोहल्ला शुक्लयाना निवासी सुंदर चौधरी के पिता की सात जून को मौत हो गई थी। परिवार सहित सुंदर सिंह अपने गांव गंगागढ़ थाना सावितगढ़, पहासू (बुलंदशहर) गए थे। इस बीच चोर ताला तोड़कर घर में रखे लाखों रुपये के जेवरात व नकदी चुराकर ले गए। 15 जून को गांव से लौटने पर पीड़ित ने मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने गुरुवार को चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले मोहल्ले के ही अमित को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ पर आरोपित ने घटना को अंजाम देना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने आरोपित के पास से 26 हजार रुपये के अलावा चांदी के तीन सिक्के और सोने की अंगूठी बरामद की है।

chat bot
आपका साथी