दो किशोरों ने तीन जोड़ी चांदी के बिछुए पार किए

सराफा व्यापारी बातें करने में हुआ व्यस्त किशोरों ने वही बिछुआ उसे ही बेचने की कोशिश।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 04:31 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 04:31 AM (IST)
दो किशोरों ने तीन जोड़ी चांदी के बिछुए पार किए
दो किशोरों ने तीन जोड़ी चांदी के बिछुए पार किए

संसू, हाथरस : सहपऊ कस्बे के मुख्य बाजार में दो किशोरों ने एक सराफा व्यापारी की दुकान से शटर के पास रखे पर्स सहित तीन जोड़ी बिछुआ उठा कर चलते बने। सराफा व्यापारी की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों किशोर चोरों के फुटेज एवं उनके चेहरे साफ नजर आए हैं। इधर व्यापारी ने कोतवाली में कोई शिकायत नहीं की है।

कस्बे के मुख्य बाजार में धर्मवीर ज्वेलर्स के नाम से सोने चांदी के आभूषणों की प्रसिद्ध दुकान है। रविवार की सुबह धर्मवीर वर्मा के बड़े पुत्र देवेंद्र वर्मा के साले के लड़के ने दुकान खोली और साफ सफाई की। थोड़ी देर बाद ही देवेंद्र घर से तीन जोड़ी बिछुआ लेकर आया। उसी समय डॉक्टर से बीमारी को लेकर बात करने लगा तभी उसकी दुकान के सामने से एक बाइक पर दो किशोर आए और दुकान पर पर्स में रखे बिछुए निकाल कर खरीदने की कहने लगे, लेकिन दुकानदार ने बिछुआ खरीदने से मना कर दिया। दोनों किशोर वहां से दूसरी दुकान पर चले गए और थोड़ी देर बाद आए और दुकान के आगे खड़ी बाइक को स्टार्ट कर आराम से चले गए। दोनों किशोरों के चले जाने के बाद देवेंद्र वर्मा को दुकान पर रखे बिछुओं का ध्यान आया लेकिन वह वहां नहीं था। उसने उसी समय दुकान के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को देखा, जिसमें दोनों किशोरों के द्वारा की गई कारगुजारी सामने आ गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची, मगर व्यापारी ने इस घटना की कोतवाली में कोई तहरीर नहीं दी थी। लूट की वारदात में पुलिस को नहीं मिली सफलता संवाद सहयोगी, हाथरस : अलीगढ़ रोड स्थित मंडी में कमीशन एजेंट के साथ गुरुवार की सुबह लूट की वारदात में पुलिस अभी भी खाली हाथ है। सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों के जाते समय के फुटेज हैं मगर चार दिन बाद भी पुलिस लुटेरों का सुराग नहीं लगा पाई। इससे मंडी के व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है।

24 अक्तूबर की सुबह अलीगढ़ रोड स्थित चमन विहार कॉलोनी निवासी नवनीत वाष्र्णेय के साथ बाइक सवार तीन बदमाशों ने नकदी, लैपटॉप व मोबाइल फोन लूट लिया था। नवनीत की अनाज मंडी में मैसर्स पुनीत कुमार नवनीत कुमार बी-2 के नाम से कमीशन एजेंट की दुकान है। दुकान पर जाते वक्त की बदमाशों ने उनके साथ लूटपाट की थी। इस मामले के पर्दाफाश के लिए एसपी ने थाना पुलिस के अलावा एसओजी, सर्विलांस व अन्य टीमों को लगाया है, लेकिन चार दिन बीतने के बाद भी बदमाशों का कोई सुराग न लगने से व्यापारियों में आक्रोश है। सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। कोतवाली हाथरस गेट प्रभारी केडी शर्मा ने बताया कि लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश में ही लगे हैं। जल्द से जल्द घटना का पर्दाफाश करने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी