हरियाणा की अवैध शराब के साथ दो तस्कर पकड़े

कोतवाली हाथरस जंक्शन पुलिस ने ठूलई के निकट से पकड़े दोनों तस्कर कार में हरियाणा की शराब को लेकर आए थे खपाने के लिए मुकदमा दर्ज।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 01:15 AM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 01:15 AM (IST)
हरियाणा की अवैध शराब  के साथ दो तस्कर पकड़े
हरियाणा की अवैध शराब के साथ दो तस्कर पकड़े

संवाद सहयोगी, हाथरस : आगामी विधान सभा चुनाव की तैयारियों के शुरू होते ही अब अवैध शराब का काम करने वाले तस्कर भी सक्रिय हो गए हैं। अवैध शराब के खिलाफ पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने पहले से ही 'ऑपरेशन प्रहार' चला रखा है, जिसके तहत पूर्व में तमाम शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई गई। कोतवाली हाथरस जंक्शन पुलिस ने चेकिग के दौरान एक कार की तलाशी ली, जिसमें हरियाणा की शराब की पेटी बरामद की। पुलिस ने दो शराब तस्करों को भी मौके पर ही पकड़ लिया, जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया।

कोतवाली हाथरस जंक्शन के प्रभारी रितेश कुमार सोमवार की देर शाम को ठूलई के निकट वाहन चेकिग कर रहे थे। तभी पुलिस को एक नीले रंग की स्विफ्ट डिजायर गाड़ी पर कुछ शक हुआ। दिल्ली नंबर की गाड़ी की जब तलाशी ली गई तो कार के अंदर तीन पेटी शराब बरामद हुई। तीन पेटी में हरियाणा मार्का की करीब 36 बोतल शराब रखी हुई थी। पुलिस ने गाड़ी के अंदर बैठे दोनों लोगों को हिरासत में ले लिया। पकड़े गए तस्कर सौरभ निवासी गांव सलेमपुर व सत्यम निवासी जैतपुर निवासी थाना हाथरस जंक्शन है। सस्ते में लाकर अधिक

दाम में थे बेचते शराब

पकड़े गए दोनों शराब तस्कर हरियाणा राज्य से सस्ते दामों में शराब को खरीदकर कार के जरिए लेकर आते थे। शराब की बोतलों को आसपास के क्षेत्रों में ऊंचे दाम में बेच देते थे। पुलिस के द्वारा अब जिले के अन्य थानों से जानकारी की जा रही है। कहीं दोनों शराब तस्करों का पुराना अपराधिक रिकार्ड तो नहीं है। गिरफ्तार करने वाली टीम

दोनों शराब तस्करों को पकड़ने वाली टीम में थाना प्रभारी रितेश कुमार के अलावा उपनिरीक्षक नरेंद्र पाल सिंह, उप निरीक्षक ब्रजेंद्र सिंह, कांस्टेबल जितेंद्र कुमार और कांस्टेबल प्रिस कुमार शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी