रंजिश में दो पक्ष भिड़े, युवक को मारा चाकू

कोतवाली हाथरस जंक्शन के गांव नगला मोती में मंगलवार सुबह दो समुदाय में विवाद हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Mar 2021 12:25 AM (IST) Updated:Wed, 24 Mar 2021 12:25 AM (IST)
रंजिश में दो पक्ष भिड़े, युवक को मारा चाकू
रंजिश में दो पक्ष भिड़े, युवक को मारा चाकू

संवाद सहयोगी,हाथरस: कोतवाली हाथरस जंक्शन के गांव नगला मोती में मंगलवार सुबह दो समुदाय में विवाद के बाद मारपीट हो गई। एक युवक के चाकू घोंप दिया गया,जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल से गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। घटना की वजह फेसबुक पर एक युवती के फोटो पर अश्लील कमेंट किया जाना बताया जा रहा है। पुलिस ने नौ नामजद सहित छह अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

मंगलवार की सुबह नगला मोती निवासी धर्मेद्र व राहुल गांव में ही एक दुकान के बाहर बैठे हुए थे। तभी एक समुदाय के कुछ लोग एकत्रित होकर वहां पहुंच गए। इनमें विवाद हो गया। इसी के चलते राहुल के पेट में चाकू मार दिया। घटना से गांव में अफरा तफरी मच गई। हमला करने वालों में ज्यादातर लोग बाहर के बताए गए,जिन्हें हमलावरों ने बुलाया था। घटना की सूचना लगते ही कोतवाली हाथरस जंक्शन इंस्पेक्टर राजीव यादव मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। घायल राहुल को तत्काल उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जहां से चिकित्सकों ने गंभीर हालत होने पर घायल को रेफर कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए सीओ सिकंदराराऊ सुरेंद्र सिंह,एसडीएम सदर अंजलि गंगवार भी गांव पहुंच गई। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया। घटना के मूल में पुलिस जहां पुरानी रंजिश बता रही है। वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि फेसबुक पर किसी युवती के फोटो पर भद्दा कमेंट करने से मामला तूल पकड़ गया। इधर, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छह लोगों को हिरासत में ले लिया। घायल राहुल के पिता गजाधर ने विभिन्न धाराओं में नौ नामजद व पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है।

..

दो पक्षों के मध्य रंजिश को लेकर विवाद हुआ था। इसमें एक युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया गया। घायल के पिता की तहरीर पर नौ नामजद व छह अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।

राजीव यादव,इंस्पेक्टर,हाथरस जंक्शन।

chat bot
आपका साथी