कटी पतंग को लूटने में भिड़े दो पक्ष, पांच घायल

शनिवार की शाम को एक कटी पतंग को लूटने के चक्कर में किशोर व बालक में कहासुनी हो गई। इसको लेकर रविवार दोपहर को दोनों पक्ष के लोग आमने सामने आ गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 01:10 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 01:10 AM (IST)
कटी पतंग को लूटने में भिड़े दो पक्ष, पांच घायल
कटी पतंग को लूटने में भिड़े दो पक्ष, पांच घायल

संसू, हाथरस : बिसावर (सादाबाद)में शनिवार की शाम को एक कटी पतंग को लूटने के चक्कर में किशोर व बालक में कहासुनी हो गई। इसको लेकर रविवार दोपहर को दोनों पक्ष के लोग आमने सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें पांच लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार अस्पताल में कराया गया।

बिसावर के मोहल्ला गिलहरा में शनिवार की शाम को पतंग कट कर आ रही थी। इसे पकड़ने के लिए एक आठ वर्षीय बालक तथा किशोर में विवाद हो गया। पतंग किशोर के हाथ में आ गई, जबकि उसका माझा बालक के हाथ में था। दोनों में इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। लोगों ने दोनों को समझा-बुझाकर शांत कर घर भेज दिया। रविवार की सुबह पतंग व माझे को लेकर बालक व किशोर पक्ष के लोगों में गाली गलौज हो गया। लाठी-डंडे चलने से पांच लोग घायल हो गए। एक पक्ष से अमर सिंह, गुड्डा, बौबी तथा दूसरे पक्ष से धर्मेंद्र तथा विकास घायल हो गए। दोनों पक्षों ने कोतवाली सादाबाद जाकर तहरीर दी।

शराब की दुकान के

सेल्समैन से मारपीट

संसू, सादाबाद: अंग्रेजी शराब की दुकान पर सेल्समैन के दुकान बंद करके अपनी ससुराल जाते समय कार सवार युवकों ने उसे पकड़कर जमकर मारपीट की। पीड़ित सेल्समैन ने तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मथुरा के थाना मगोर्रा के गांव नगला खारी निवासी ओमवीर सादाबाद के नौगांव के पास स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर सेल्समैन है। शनिवार की शाम सवा सात बजे शराब की दुकान बंद करके वह अपनी ससुराल नगला चौधरी जा रहा था। रास्ते में कुछ लोग गाड़ी से आए और उसके साथ मारपीट की। सेल्समैन ने गढ़ी हर रूप निवासी जयवीर पुत्र विजेंद्र सिंह तथा दो अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। मारपीट में कई घायल

संस, हाथरस : अलीगढ़ रोड पर नहर किसी बात को लेकर कुछ लोगों में मारपीट हो गई। घायलों को अस्पताल लाया गया। इस दौरान हुए हंगामें के दौरान बड़ी संख्या में लोग जमा हो गएथे।

chat bot
आपका साथी