सादाबाद में दो और सासनी में एक बाइक चोर गिरफ्तार

सादाबाद और सासनी में पुलिस ने तीन बाइक चोरों को गिरफ्तार किया। इनसे चोरी की बाइकों के साथ असलहा भी बरामद किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 02:57 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 02:57 AM (IST)
सादाबाद में दो और सासनी  में एक बाइक चोर गिरफ्तार
सादाबाद में दो और सासनी में एक बाइक चोर गिरफ्तार

संसू, हाथरस : सादाबाद और सासनी में पुलिस ने तीन बाइक चोरों को गिरफ्तार किया। इनसे चोरी की बाइकों के साथ असलहा भी बरामद किया।

सादाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक डीके सिसोदिया ने बताया कि पुलिस ने दो शातिर वाहन चोर सचिन पुत्र रमेश व शिवकुमार पुत्र रक्षपाल सिंह निवासीगण दतौरा थाना हाथरस जंक्शन को चेकिग के दौरान पकड़ा। गाड़ी के कागजात नहीं दिखा सके। पूछताछ में मोटरसाइकिल चोरी की पाई गई। पुलिस को चोरी की एक मोटरसाइकिल टीवीएस स्पो‌र्ट्स, दो तमंचे, 4 जिदा कारतूस बरामद किए। दोनों को जेल भेजा गया। दोनों बदमाशों पर थाना जलेसर में एक-एक मुकदमा पंजीकृत है।

सासनी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गौरव सक्सेना शुक्रवार की सुबह एसआइ शांतिशरण के साथ किला तिराहे से चोरी की बाइक सहित एक युवक को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने अपना नाम आकाश पुत्र बच्चू सिंह निवासी किशनपुरी कस्बा सासनी बताया है। हत्यारोपित जेठ-जेठानी गिरफ्तार

संसू, सादाबाद : पांच माह पूर्व गांव राजनगर में दहेज हत्या में आरोपित जेठ-जेठानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। प्रभारी निरीक्षक डीके सिसोदिया ने बताया कि एक सितंबर 2020 को क्षेत्र के गांव राजनगर में अंशु पत्नी लोकेंद्र की दहेज की खातिर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अंशु के स्वजन ने पांच लोगों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, लेकिन नागेंद्र पुत्र महावीर सिंह तथा उसकी पत्नी प्रीति घटना के बाद से फरार चल रहे थे। पुलिस ने इन दोनों को मुरसान चौराहे से गिरफ्तार किया। दुष्कर्म के आरोपित को

गिरफ्तार कर जेल भेजा

संसू, सिकंदराराऊ : कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रवेश राणा ने बताया कि दुष्कर्म के आरोप में दो साल से वांछित चल रहे उस्मान पुत्र चांद अली निवासी गांव दुलारा थाना महोबा कंठ जिला महोबा को गिरफ्तार किया है। 13 फरवरी 2019 को क्षेत्र के गांव बाजिदपुर स्थित ईंट भट्ठे से 15 वर्षीय किशोरी को बहला कर ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित के विरुद्ध कोतवाली में चचेरे भाई ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

chat bot
आपका साथी