व्यापारी से लूट में दो बदमाश गिरफ्तार, मास्टरमाइंड फरार

दोनों बदमाश मथुरा जिले के निवासी शिकंजे में बदमाशों से लूट के 48710 रुपये दो तमंचे और पांच कारतूस बरामद फरार लोकेश पर सादाबाद के दो सहित पांच बलदेव में तीन मुकदमे

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 02:04 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 02:04 AM (IST)
व्यापारी से लूट में दो बदमाश गिरफ्तार, मास्टरमाइंड फरार
व्यापारी से लूट में दो बदमाश गिरफ्तार, मास्टरमाइंड फरार

संसू, हाथरस : सादाबाद नगर के राम मंदिर गली में व्यापारी से रुपयों से भरा थैला, हाथरस रोड पर दंपती से आभूषण से भरा पर्स तथा यमुना एक्सप्रेस-वे सर्विस रोड पर किसान से रुपये लूटने वाले बदमाशों को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए बदमाशों से लूटी गई कुछ नकदी तथा तमंचा-कारतूस बरामद किए हैं।

प्रभारी निरीक्षक डीके सिसोदिया ने बताया कि 27 अगस्त को नगर के राम मंदिर गली निवासी व्यापारी मनोज गर्ग के पुत्र काव्य गर्ग से रुपयों से भरा थैला, हाथरस रोड पर दंपती उदल सिंह व उनकी पत्नी राजकुमारी से पर्स तथा यमुना एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर किसान राजेंद्र सिंह से नकदी लूटने वाले बदमाशों को पुलिस सरगर्मी से तलाश रही थी, जिन्हें अब पकड़ने में सफलता हासिल की है। कोतवाल ने बताया कि चेकिग के दौरान मिली सूचना के आधार पर जैतई रोड बिजली घर के सामने दो संदिग्ध युवकों को दबोचा। उनकी तलाशी लेने पर तमंचा कारतूस मोबाइल तथा नकदी बरामद हुई। पुलिस की पूछताछ में इन बदमाशों ने लूट की तीनों घटनाओं को स्वीकार करते हुए बताया कि लूटे गए रुपयों में से उनके हिस्से में आए रुपयों में से यह रुपये बचे हैं। पुलिस ने पकड़े गए दोनों बदमाश सनी तोमर पुत्र वीरेंद्र सिंह निवासी नगला उदय सिंह थाना बलदेव जनपद मथुरा तथा लोकू उर्फ सुनील कुमार पुत्र धर्मपाल सिंह निवासी अवैरनी थाना बलदेव, मथुरा के पास से दो तमंचे, पांच कारतूस के अलावा दोनों के पास से 48710 रुपये बरामद किए। लूट का एक मोबाइल बरामद हुआ है। लूट का मास्टरमाइंड अवैरनी का लोकेश अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। इससे पहले इन्हें 2017 में सादाबाद कोतवाली से लूट के मामले में जेल भेजा गया था। लोकेश पर वर्ष 2017 में कोतवाली सादाबाद के दो सहित पांच तथा थाना बलदेव में तीन मुकदमे दर्ज हैं। बदमाशों को पकड़ने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक के अलावा एसओजी प्रभारी मुनीष कुमार भी शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी