35 लाख की सरिया लदे ट्रक चोरी का 24 घंटे में पर्दाफाश

चालक ने ही किया था माल गायब ट्रक-सरिया बरामद दो गिरफ्तार पंजाब से इटावा जा रहा था ट्रक चालक ने ही गायब की थी सरिया ट्रक मालिक ने सिकंदराराऊ में सोमवार को दर्ज कराई थी रिपोर्ट।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 03:35 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 03:35 AM (IST)
35 लाख की सरिया लदे ट्रक चोरी का 24 घंटे में पर्दाफाश
35 लाख की सरिया लदे ट्रक चोरी का 24 घंटे में पर्दाफाश

संवाद सूत्र, हाथरस : 35 लाख रुपये की सरिया से लदे ट्रक के चालक सहित गायब होने के मामले का पुलिस ने 24 घंटे में पर्दाफाश कर दिया। चालक व उसके हेल्पर को गिरफ्तार कर मय माल व ट्रक बरामद कर लिया। दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया।

विनोद कुमार निवासी सुभाष नगर मंडी गोविदपुर, जिला फतेहगढ़ ने सोमवार को सिकंदराराऊ कोतवाली में तहरीर दी थी। बताया था कि तीन दिन पहले ट्रक में पंजाब से सरिया लादकर चालक इटावा के लिए चला था। ट्रक मालिक का आरोप था कि उसके ट्रक ( पीबी 11सी क्यू 7593) का चालक रामू सिंह निवासी गजाखेड़ा थाना हैथरगढ़ (बाराबंकी) ट्रक पर लदी 26 टन सरिया समेत गायब हो गया है। ट्रक मालिक ने आशंका जाहिर की थी कि चालक ने सरिया कहीं बेच दी है। पुलिस ने मंगलवार को मुकदमा दर्ज किया। पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने जल्द से जल्द वारदात का पर्दाफाश करने के निर्देश इंस्पेक्टर प्रवेश राणा को दिए थे। पुलिस ने भागदौड़ कर ट्रक चालक रामू सिंह के अलावा हेल्पर इमरान निवासी जवार थाना इगलास, अलीगढ़ को मथुरा जिले से पकड़ा। कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। माल बेचने के लिए मथुरा पहुंचे थे शातिर

ट्रक को गायब करने के बाद चालक व उसका साथी लाखों रुपये की सरिया बेचने के लिए मथुरा के सौंख रोड पर पहुंचा था। मंगलवार शाम को कोतवाली सिकंदराराऊ पुलिस को मुखबिर से इसके बारे में सूचना मिली। पुलिस ने तत्काल दबिश देकर चालक व उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया। सरिया लदा ट्रक सिकंदराराऊ कोतवाली ले आए।

chat bot
आपका साथी