अलीगढ़ से लूटा सरियों से भरा ट्रक, सहपऊ में छोड़ा

अलीगढ़ में ही अनलोड कर यहां छोड़ गए ट्रक और चालक को चालक ने पुलिस को बताई आपबीती मुकदमा दर्ज।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 May 2021 04:17 AM (IST) Updated:Fri, 21 May 2021 04:17 AM (IST)
अलीगढ़ से लूटा सरियों से भरा ट्रक, सहपऊ में छोड़ा
अलीगढ़ से लूटा सरियों से भरा ट्रक, सहपऊ में छोड़ा

संवाद सूत्र, हाथरस : अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र से सरियों से भरा ट्रक मंगलवार देर रात स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने लूट लिया। चालक को बंधक बनाकर बदमाशों ने 18 लाख की सरिया लूट ली। ट्रक को अनलोड कर खाली ट्रक और चालक को बदमाश सहपऊ क्षेत्र में छोड़कर भाग गए। चालक की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सादाबाद-जलेसर रोड पर सहपऊ बिजलीघर के पास बुधवार को लावारिस ट्रक पुलिस को खड़ा मिला। छानबीन करने पर चालक कहीं से पुलिस के पास पहुंच गया। उसने पूछताछ में बताया कि अलीगढ़ की एलडी गोयल स्टील प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से मंगलवार रात को सरिया लोड कर फर्रुखाबाद जा रहा था। क्वार्सी क्षेत्र की निशांत बाग कॉलोनी के पास रात एक बजे ट्रक खड़ा कर वह हेल्पर के आने का इंतजार कर रहा था। तभी स्कॉर्पियो सवार बदमाश आए। इनमें से चार लोग ट्रक में घुस आए। बदमाशों ने उसे बंधक बना लिया और ट्रक को ले जाने लगे। अलीगढ़ में ही किसी जगह ट्रक को अनलोड किया। उसे बेहोश कर यहां छोड़ गए। पुलिस ने स्टील कंपनी के स्वामी से वार्ता की। ट्रक से गायब हुई सरिया की कीमत करीब 18 लाख रुपये थी। एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि सहपऊ क्षेत्र में खाली ट्रक खड़ा था। चालक की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है। कानऊ में हुए बवाल में

पुलिस ने लिए बयान

संसू, हसायन : कोतवाली क्षेत्र के गांव कानऊ में दो सप्ताह पूर्व हुए बवाल की जांच करने हाथरस जंक्शन के कोतवाल राजीव यादव पहुंचे। उन्होंने स्थानीय लोगों से पूछताछ कर बयान लिए। इस मामले में जांच करने पहले क्षेत्राधिकारी सुरेंद्र सिंह पहुंचे थे। उस दौरान गांव के लोगों ने घेर लिया था। सरकारी कार्य में बाधा डालने में सौ लोगों के साथ पूर्व ब्लॉक प्रमुख पति पर भी मुकदमा दर्ज किया गया था। ब्लाक प्रमुख पति सुमंत किशोर सिंह का कहना है कि एक पूर्व विधायक के इशारे पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी