ट्रक से भिड़े ट्रैक्टर के चालक की मौत

सादाबाद के हाथरस मार्ग पर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के आवास के सामने गुरुवार रात ट्रक तथा ट्रैक्टर में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 03:46 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 03:46 AM (IST)
ट्रक से भिड़े ट्रैक्टर के चालक की मौत
ट्रक से भिड़े ट्रैक्टर के चालक की मौत

संसू, हाथरस : सादाबाद के हाथरस मार्ग पर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के आवास के सामने गुरुवार रात ट्रक तथा ट्रैक्टर में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल ट्रैक्टर चालक की आगरा में मौत हो गई।

थाना चंदपा के गांव खेरिया निवासी 23 वर्षीय दीपू अपना ट्रैक्टर लेकर सादाबाद से गांव की ओर जा रहा था। जैसे ही उसका ट्रैक्टर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विनोद उपाध्याय के आवास के सामने पहुंचा, तभी सामने से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर दो हिस्सों में बंट गया। ट्रैक्टर चालक दीपू गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस मौके पर पहुंची और दीपू को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे आगरा रेफर कर दिया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। हादसे की जानकारी स्वजन को दी गई। फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। नकली क्यूआर कोड लगाकर शराब बेचते महिला गिरफ्तार

संसू, सादाबाद : शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर सादाबाद पुलिस व आबकारी विभाग टीम ने गांव गढ़ उमराव में दबिश दी। वहां नकली क्यूआर कोड लगाकर शराब बेच रही महिला तस्कर को पकड़ लिया।

टीम ने नकली क्यूआर कोड लगाकर अपमिश्रित शराब बेचने वाली पुष्पा को पकड़ लिया, जबकि उसका पुत्र सूखा सिंह भाग गया। पुलिस ने महिला तस्कर से 103 क्वार्टर देशी शराब के बरामद किए।

28 क्वार्टर सहित पकड़ा :

चौकी इंचार्ज प्रदीप सिंह ने बताया कि गांव जारऊ में एक दुकानदार अवैध रूप से आगरा में बिकनी वाली शराब बेच रहा था। पुलिस को देख कर दुकानदार भाग खड़ा हुआ। पीछा करके दुकानदार ओमप्रकाश पुत्र भगवान सिंह निवासी जारऊ को पकड़ लिया। बाद में उसकी दुकान पर एक थैले में शराब के 28 क्वार्टर बरामद हुए।

chat bot
आपका साथी