रोडवेज बस की चपेट से बाइक सवार तीन वर्षीय बच्चे की मौत

सादाबाद में मंगलवार को आगरा मार्ग पर रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार दंपती तथा एक मासूम बच्चा सड़क पर जा गिरे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 05:00 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 05:00 AM (IST)
रोडवेज बस की चपेट से बाइक सवार तीन वर्षीय बच्चे की मौत
रोडवेज बस की चपेट से बाइक सवार तीन वर्षीय बच्चे की मौत

संसू, हाथरस : सादाबाद में मंगलवार को आगरा मार्ग पर रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार दंपती तथा एक मासूम बच्चा सड़क पर जा गिरे। चोट तीनों को आई, लेकिन बच्चे के सिर में चोट लगने के कारण चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इससे पूरे परिवार में हाहाकार मच गया। यह इकलौता बच्चा था।

मथुरा जनपद के बल्देव थाने के गांव नगला मंसाय, पटलौनी निवासी राकेश चौधरी पत्नी पूजा देवी व तीन वर्षीय पुत्र मनी चौधरी के साथ बाइक से सादाबाद के निकट बासअमरू बंबा, आगरा मार्ग होते हुए अपने साढू के यहां आ रहे थे। ये लोग जैसे ही आगरा मार्ग पर बेदई बंबा के निकट शकुंतला पेट्रोल पंप के पास पहुंचे, आगरा की तरफ से आ रही रोडवेज बस (यूपी 85 एटी 3948) ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक सवार सड़क पर जा गिरे। घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची। बस को कब्जे में लिया। चालक भाग गया था। तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां चिकित्सक ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। दंपति का उपचार चल रहा था। चार भाई-बहनों में अकेला था

रोडवेज बस की टक्कर से घायल बाइक सवार राकेश चौधरी ने बताया कि मनी चौधरी उनका इकलौता पुत्र था। उससे बड़ी तीन बेटियां हैं, एकमात्र पुत्र की मौत से पति-पत्नी अस्पताल में ही फूट-फूटकर रो रहे थे। अन्य परिवारीजनों के आ जाने से वह भी बिलख रहे थे। सड़क हादसे में युवक घायल

संस, हाथरस : गांव सोखना निवासी आकाश सिद्धार्थ नगर के पास पेट्रोल पंप से पेट्रोल डलवा कर निकला तो सामने से आते बाइक सवार ने टक्कर मार दी और भाग गया। आकाश को गंभीर चोट आई। जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

chat bot
आपका साथी