चोरी की मोटर साइकिल के साथ तीन शातिर चोर पकड़े

आगरा रोड पुलिस चौकी प्रभारी ने बिजलीघर पर चेकिग के दौरान तीनों शातिरों को दबोचा।

JagranSat, 27 Nov 2021 04:17 AM (IST)
चोरी की मोटर साइकिल के साथ तीन शातिर चोर पकड़े

संवाद सहयोगी, हाथरस : कोतवाली सदर की आगरा रोड पुलिस चौकी इंचार्ज ने गुरुवार रात चेकिग के दौरान तीन संदिग्ध युवकों को मोटर साइकिल सहित रोका। पूछताछ में तीनों वाहन चोर निकले, जिनके पास से चोरी की मोटर साइकिल बरामद की। तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया।

उपनिरीक्षक जयप्रकाश यादव गुरुवार की रात गिजरौली सब स्टेशन के पास चेकिग कर रहे थे। तभी टाप रोड से एक मोटर साइकिल पर तीन संदिग्ध युवक आते दिखे। पुलिस ने तीनों को रोककर पूछताछ की तो उन्होंने खुद को वाहन चोर बताया। रविकांत निवासी नगला मियां, कोतवाली सदर, गौरव निवासी कंचन नगर और शिवम निवासी गिजरौली के पास से पुलिस ने चोरी की मोटर साइकिल बरामद की। तीनों ने 24 नवंबर की रात को गिजरौली निवासी विनीत कुमार के चबूतरे पर खड़ी मोटर साइकिल चोरी की थी। पुलिस ने ठगी के शिकार

के 49 हजार वापस कराए

संस, हाथरस : साइबर टीम ने ठगी के शिकार युवक के 49 हजार रुपये वापस करा दिए। ठग ने युवक को बातों में फंसाकर ऑनलाइन अपने खाते में पैसा डलवा लिया था। रविकांत निवासी ग्राम शेखूपुर अजीत थाना हाथरस जंक्शन के पास अनजान व्यक्ति ने फोन करके बातों में फंसा लिया। बहाने से अपने खाते में ऑन लाइन पैसा डलवा लिया। पीड़ित युवक ने एसपी से शिकायत की तो एसपी ने साइबर सेल भेजा। साइबर सेल प्रभारी चतर सिंह राजौरा ने युवक को उसका पैसा वापस दिला दिया। महिला के पर्स से मंगलसूत्र गायब

संसू, मुरसान : खोकिया की एक महिला का पर्स गिरने के बाद एक युवती को मिल गया। युवती ने मंगल सूत्र को गायब कर लिया। पर्स उठाते समय लोगों ने महिला को देख लिया। वहीं पर्स गायब होने पर पीड़ित महिला भी मौके पर पहुंच गई। मंगलसूत्र गायब होने पर उसने हंगामा कर दिया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.